मदरसे में मौलाना ने किया बच्चे से कुकर्म

गाजियाबाद। लोनी कोतवाली क्षेत्र की एक कालोनी के मदरसे में 12 वर्षीय बच्चे के साथ मौलाना ने कुकर्म किया। किसी को इस बारे में बताने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। स्वजन ने मौलाना के खिलाफ लोनी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपित मौलाना फरार हो गया है। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

बागपत जिले के गांव असाला निवासी 12 वर्षीय किशोर गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र में पूजा कॉलोनी स्थित आयशा मस्जिद के मदरसे में पढ़ता है। यहां वो करीब 6 महीने से रह रहा है। रविवार रात करीब 12 बजे मौलाना ने उसे अपने पास बुलाया और उनके साथ जबरन कुकर्म किया। सोमवार सुबह बच्चे की तबीयत बिगड़ गई। किशोर मदरसे से बाहर निकला और एक राहगीर से मोबाइल लेकर अपने पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी।

इसके बाद स्वजन मदरसे पहुंचे। स्वजन को देखकर मौलाना फरार हो गया। बच्चे के पिता ने मदरसे में मौजूद लोगों से बातचीत की। पिता का कहना है कि उन लोगों ने इस बात को किसी से नहीं बताने के लिए कहा। मदरसा बंद हो जाने की दुहाई दी और कहा कि ये दीन का मामला है।

इसके बाद स्वजन बच्चे को लेकर थाने पहुंचे और मौलाना के खिलाफ तहरीर दी। सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया तहरीर के आधार पर आरोपित हाफिज मामून के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बच्चे का मेडिकल कराया गया है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है।

Exit mobile version