सगाई समारोह से 4 लाख की नकदी व जेवर से भरा बैग चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

गाजियाबाद। क्रासिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के एक फार्म हाउस में चल रहे सगाई समारोह से एक चोर ने दूल्हे के पिता का चार लाख की नकदी व जेवर से भरा हुआ बैग चोरी कर लिया। घटना CCTV में कैद हो गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

विजयनगर सेक्टर 11 के इंद्रेश त्यागी के बेटे अंकित त्यागी की शादी होनी है। 28 जनवरी को बेटे का सगाई समारोह बहरामपुर स्थित डीके फार्म हाउस में था। सगाई समारोह में रस्म अदायगी का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान वह स्टेज पर चढ़ने के लिए झुककर जूते उतार रहे थे, इस दौरान उन्होंने अपना बैग रख दिया। तभी अज्ञात शख्स ने उस बैग को उठा लिया और पल भर में चलता बना।

CCTV फुटेज पुलिस को मिली
इंद्रेश कुमार ने बताया, “बैग में 4 लाख रुपए, एक जोड़ी कुंडल, अंगूठी, पायजेब आदि जेवरात रखे हुए थे। जब उन्होंने स्टेज से बैग गायब देखा तो हड़कंप मच गया। समारोह में चोर की खूब तलाश हुई लेकिन कुछ पता नहीं चला। पीड़ित फैमिली ने जब CCTV फुटेज देखी तो अज्ञात व्यक्ति बैग चुराता हुआ कैद हो गया। इंद्रेश त्यागी ने सोमवार को थाना क्रासिंग रिपब्लिक में चोरी की FIR कराते हुए पुलिस को CCTV फुटेज मुहैया कराई है।”

एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

Exit mobile version