गाजियाबाद में मुंशी की हत्या में सिपाही समेत तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र के इंद्रगढ़ी में शनिवार शाम कहासुनी के बाद दिल्ली पुलिस के सिपाही, पत्नी व बेटे द्वारा अधिवक्ता के मुंशी को गोली मार दी गयी, इलाज के दौरान मुंशी की मौत हो गयी। पुलिस ने अब तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंद्रगढ़ी की लीलू कालोनी के रहने वाले रामेश्वर दयाल एक अधिवक्ता के मुंशी थे। वह शनिवार शाम घर के बहार खड़े हुए थे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला दिल्ली पुलिस का सिपाही मुकेश वहां आया और घर के बाहर खड़े होने की वजह पूछी। इस बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। इस दौरान मुकेश का बेटा रोहित उर्फ महाराणा घर में तमंचा निकाल लाया और रामेश्वर को गोली मार दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए मुकेश ने अपने सिर में ईंट मारकर खुद को भी घायल कर लिया था। वारदात के बाद आरोपित फरार हो गए थे।

स्वजन ने रामेश्वर दयाल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां हालत गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर किया। रविवार सुबह रामेश्वर की उपचार के दौरान मौत हो गई। मामले में रामेश्वर के भाई मोहित गौतम ने तीनों आरोपितों को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मसूरी थाना पुलिस ने मुकदमे को हत्या में तरमीम करते हुए दिल्ली पुलिस के सिपाही मुकेश, पत्नी गीता और पुत्र रोहित उर्फ महाराणा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा मायापुरम के एक खाली प्लॉट से बरामद कर लिया। मसूरी के एसीपी निमिष पाटिल ने बताया कि हत्यारोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

Exit mobile version