कौशांबी में कारोबारी की एसयूवी के चारों पहिये चोरी, ईंटों के सहारे खड़ी रह गयी कार

गाजियाबाद। कौशांबी इलाके में चोरों ने एक कारोबारी की एसयूवी के चारों टायर चुरा लिए। इसके बाद कार ईंटों के सहारे खड़ी करके फरार हो गए। चोरी की घटना सामने प्ले स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सुबह घटना का पता चलने पर कारोबारी ने कौशांबी पुलिस को चोरी की शिकायत दी। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर-2A निवासी जगपाल सिंह भाटी की ग्रेटर नोएडा में इलेक्ट्रिक पैनल बनाने की वर्कशॉप है। उन्होंने वातावरण को प्रदूषण से बचाने के लिए पांच दिसंबर को इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदी थी। शनिवार रात उन्होंने वर्कशॉप से लौटकर गाड़ी घर के नीचे पार्किंग में खड़ी की थी। रविवार सुबह सफाईकर्मी की नजर गाड़ी पर पड़ी। चारों टायर गायब थे। सफाईकर्मी ने इसकी सूचना जगपाल सिंह को दी तो वे घर से बाहर निकलकर आए। जगपाल सिंह के मुताबिक, दिसंबर-2022 में ही उन्होंने नई कार खरीदी थी। चारों टायरों की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है।

चोरों की पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में साफ दिख रहा है कि चोरों ने बेहद आराम से टारों टायर खोले और एक गाड़ी में रखकर ले गए। पीड़ित ने मामले में थाना कौशांबी में रिपोर्ट दर्ज कराई है। कारोबारी ने कौशांबी थाना पुलिस को चोरी की लिखित शिकायत दी। एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है कि चोरों की पहचान के लिए फुटेज खंगाल रहे हैं। पहचान होने पर उनकी तलाश में टीम को लगाया जाएगा।

Exit mobile version