गाजियाबाद में नेता की बेटी के अपहरण का प्रयास, स्कूल पहुँच गया किडनैपर

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में राष्ट्रीय समाज पार्टी के नेता की चौथी कक्षा में पढ़ने वाली बेटी के अपहरण करने के प्रयास का मामला सामने आया है। छात्रा को लेने एक अनजान शख्स स्कूल पहुँच गया। जब स्कूल प्रबंधन ने इन्क्वायरी शुरू की तो आरोपी भाग निकला।शुक्रवार को पुलिस ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

राष्ट्रीय समाज पार्टी के नेता नरेश कुमार की बेटी पीहू कनौसा कॉन्वेंट स्कूल में क्लास चार में पढ़ती है। 23 जनवरी को एक अनजान शख्स छात्रा को स्कूल लेने पहुंचा। रिसेप्शन ने जब अनजान युवक से डिस्पर्सल कार्ड मांगा तो उसने कहा कि वो घर पर भूल आया है, उसने अपना नाम आदित्य शर्मा बताया। उसने कहा कि पीहू के माता -पिता थाने में हैं इसलिए वह लेने आया है। स्कूल स्टाफ ने वेरिफिकेशन किया तो मामले का खुलासा हुआ। युवक की सभी बातें फर्जी निकली। पीहू के पिता ने बताया कि किसी अन्य को नहीं भेजा गया है और वे लोग स्कूल पहुंच रहे हैं। नरेश कुमार जब तक स्कूल पहुंचते, इससे पहले युवक स्कूल से भाग गया।

पीहू के पिता नरेश कुमार ने विजयनगर थाने रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी नगर अंशु जैन का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। स्कूल की सतर्कता से बच्ची का अपहरण होने से बच गया। आरोपी युवक की तलाश की जा रही है।

फेसबुक पर भेजी थी रिक्वेस्ट
नरेश कुमार ने बताया कि उन्होंने राष्ट्रीय समाज पार्टी से विधायक का चुनाव लड़ा था। कुछ दिन पहले आदित्य शर्मा नाम के युवक की उनके पास फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। उन्होंने उसका अकाउंट खंगाला तो वह युवक दिल्ली का था। नरेश कुमार ने मामले में पुलिस से गहनता से जांच करने और अपहरण करने की मंशा का पता लगाने की गुहार लगाई है।

Exit mobile version