गाजियाबाद: बियर पीते हुए बुलेट चलाई, कटा 31 हजार का चालान, जेल भी गया

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर स्टंटबाजी का फिर एक वीडियो सामने आया है। बुलेट मोटरसाइिकल पर बैठा एक शख्स बियर पी रहा है। एक हाथ से वो बियर कैन और दूसरे हाथ से हैंडल पकड़कर बुलेट चला रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद ट्रैफिक पुलिस ने 31 हजार का चालान किया है। साथ ही जेल भी भेज दिया है।

वायरल वीडियो मसूरी क्षेत्र में दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे का बताया जा रहा है। इसमें बाइक चलाते हुए बीयर पीते हुए एक युवक नजर आ रहा है जिसका वीडियो उसका ही कोई साथी शूट कर रहा है। बैकग्राउंड में गाना चल रहा है ‘शहर तेरे में घूमे गाड़ी सिस्टम सारा हाले है, मन्ने सुनी तू ऑन रोड पर पैग मारता चाले है।’ वीडियो का संज्ञान लेते हुए ट्रैफिक पुलिस ने 31 हजार का चालान किया है। ट्रैफिक पुलिस ने आरोपी पर मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन करने, बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने, बिना प्रशासन की आज्ञा लिए स्पीड ट्रायल करने के लिए 31 हजार का चालान लगाया है।

इसके साथ ही मसूरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। जानकारी के अनुसार बाइक असालतपुर जाटव बस्ती निवासी अभिषेक कुमार नाम के व्यक्ति की है और बाइक चालक नूरपुर निवासी अनुज पुत्र सुरेंद्र कुमार है।

एक हफ्ते पहले एलिवेटेड रोड का एक वीडियो सामने आया था। इसमें एलिवेटेड रोड पर बलेनो कार खड़ी है और इसके आगे दो लड़के खड़े हैं। एक लड़का कहता है- भाई तुम यहां पर आने के लिए एक हफ्ते से कह रहे थे, यहां ऐसा है क्या? दूसरा लड़का बोला- भाई ये गाजियाबाद का पार्टी हॉल है। अगर किसी का बर्थडे हो तो केक यहां कटता है, किसी की शादी हो तो काफिला यहां से जाता है। इस पर पहला लड़का पूछता है- नाम क्या है इस जगह का? दूसरा लड़का जवाब देता है- एलिवेटेड। पुलिस ने इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए दोनों लड़कों को गिरफ्तार कर कार सीज कर दी थी।

Exit mobile version