चोरी करने घर में घुसा चोर, आहट पाकर रेलिंग से लटक कर करने लगा ड्रामा

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में दिनदहाड़े एक चोर एक घर में घुस गया। जब चोर को पकड़ने की कोशिश की गयी तो वो छत पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा। आरोपी शख्स खुद को छोड़ने की मांग को लेकर छत की रेलिंग से लटक कर कूदने की धमकी भी देने लगा।

मामला अनूपपुर जिले के वार्ड संख्या 11 का है। अमरकंटक तिराहे पर लवकुश गुप्ता उर्फ डब्बू के मकान में दिनदहाड़े एक अज्ञात चोर घुस गया लेकिन वह चोरी करने में असफल रहा है और उल्टे वो घर मे कैद हो गया। घर से बाहर न निकल पाने की स्थिति में चोर घर की छत पर चढ़कर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा। खुद को छोड़ने की मांग को लेकर चोर छत में चढ़कर छत की रेलिंग पर आ गया। यहां से वो बार-बार कूदने की धमकी देता रहा। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घंटों मशक्कत करने के बाद किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से उसे पकड़कर नीचे उतारा गया।

इस दौरान वहां आसपास जमा लोगों ने इस पूरे ड्रामे का वीडियो बना लिया। इसकी सूचना पर जब पुलिस वहां पहुची तो वो चोर को समझाने का प्रयास करने लगी। कुछ देर तक चोर ने हंगामा किया। जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से चोर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया गया।

स्थानीय पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची और मामले की जांच पड़ताल कर उस पर कार्रवाई कर रही है। मकान मालिक आशा ने बताया कि घर के सब खिड़की-दरवाजे बंद थे पर फिर भी ना जाने कहां से यह चोर घर में आया है। शायद घरों की छतों से होता हुआ चोर पहुंचा था।

Exit mobile version