NDTV में इस्तीफे, रवीश कुमार के बाद 3 टॉप एग्जिक्यूटिव्स ने छोड़ा पद

नई दिल्ली। एनडीटीवी (NDTV) का मालिकाना हक अडानी ग्रुप के पास चले जाने के बाद अब सीनियर लेवल अधिकारियों ने अपना इस्तीफा दिया है। एनडीटीवी ने शुक्रवार को बताया कि उसके कुछ और सीनियर अधिकारियों ने इस्तीफा दिया है। इससे पहले पत्रकार रविश कुमार भी इस्तीफा दे चुके हैं।

एनडीटीवी की प्रेसिडेंट सुपर्णा सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। सुपर्णा सिंह के अलावा चीफ स्ट्रैटेजिक ऑफिसर, अरिजीत चटर्जी, चीफ टेक्नोलाॅजी और प्रोडक्ट अधिकारी कवलजीत सिंह बेदी ने भी पद छोड़ दिया है। इसकी जानकारी मीडिया कंपनी ने स्टाॅक एक्सचेंज बीएसई को दी है। BSE को दी गई जानकारी में कंपनी ने कहा कि NDTV के ये स्तंभ रहे हैं। कंपनी को मुनाफा में लाने में इनका महत्वपूर्ण योगदान रहा है। हम उनके भविष्य के प्रयासों में उन्हें शुभकामनाएं देते हैं। वे अगले कुछ हफ्तों तक कंपनी में अपने पोस्ट पर बने रहेंगे ताकि जिम्मेदारियों का सुचारू रूप से परिवर्तन किया जा सके।

प्रणय और राधिका रॉय ने अडानी को बेचे थे शेयर
प्रणय और राधिका रॉय ने एनडीटीवी में अपने अधिकांश शेयर अडानी ग्रुप को बेच दिए हैं। इससे अरबपती गौतम अडानी का एनडीटीवी पर मालिकाना हक हो गया है। इस्तीफों की इस ताजा जानकारी के बारे में बताते हुए एनडीटीवी ने एक रेगुलेटरी फाइलिंग में कहा, ‘कंपनी एक नई लीडरशिप टीम तैयार करने की प्रक्रिया में है। यह टीम कंपनी के लिए एक नया गोल और स्टैटेजिक डायरेक्शन तय करेगी।’

अडानी के पास आई करीब 65% हिस्सेदारी
प्रमोटर्स की हिस्सेदारी खरीदने के बाद एनडीटीवी में अडानी ग्रुप की हिस्सेदारी 64.7 फीसदी हो गई है। इससे पहले अडानी ग्रुप ने एनडीटीवी के प्रमोटर्स को माइनोरिटी स्टेकहोल्डर्स के मुकाबले 17 फीसदी ज्यादा राशि का भुगतान किया था।

Exit mobile version