गाजियाबाद में OYO होटल में मिला महिला का शव, प्रेमी फरार

गाजियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र में काइट कॉलिज के सामने सोमवार को एक ओयो होटल में महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वारदात के बाद आरोपी प्रेमी ATM से रुपए निकालने के बहाने होटल से निकल गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुरादनगर थाना क्षेत्र में मेरठ हाईवे पर ITI कॉलेज के सामने होटल रेजिडेंसी में महिला रविवार रात करीब पौने 9 बजे गौतम नामक व्यक्ति के साथ आई थी। गौतम गाजियाबाद में भोजपुर थाना क्षेत्र के गांव अमराला का रहने वाला है। सोमवार सुबह करीबन 9 बजे गौतम होटल के रिसेप्शन पर ATM से रुपए लाने की बात कहकर निकला था। इसके बाद वो वापस नहीं आया। सफाईकर्मी जब रूम की सफाई करने दोपहर में पहुंचा तो रचना की लाश बेड पर पड़ी थी।

मृतका की पहचान 44 साल की रचना के रूप में हुई है। वह बागपत जिले में कोतवाली क्षेत्र के गांव निवाडा की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि रचना 23 दिसंबर की सुबह वह नौकरी के लिए निकली थी लेकिन घर नहीं लौटी। 25 दिसंबर को पति राजकुमार ने बागपत कोतवाली में गुमशुदगी की एप्लिकेशन दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। एएसपी मसूरी निमिष पाटिल का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।।

Exit mobile version