गाजियाबाद: बीजेपी में मचा घमासान, सांसद वीके सिंह के खिलाफ साजिश का आरोप

गाजियाबाद। जनपद में बीजेपी में घमासान मचा हुआ है। एमएलसी दिनेश चंद्र गोयल ने राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल, विधायक सुनील शर्मा, विधायक नंद किशोर गुर्जर, विधायक अजीतपाल त्यागी, विधायक अतुल गर्ग और महानगर अध्यक्ष सुनील शर्मा पर गंभीर आरोप लगाया गया है। आरोप है कि ये सभी मिलकर सांसद वीके सिंह के खिलाफ साजिश रच रहे हैं।

दिनेश गोयल ने पत्र जारी कर लिखा कि शनिवार को मेरे दफ्तर में हुई जन प्रतिनिधियों की बैठक में राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने कहा कि हम सब महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के महापौर की दावेदारी का समर्थन में आए हैं। मैंने महसूस किया कि राज्यसभा सांसद सुनियोजित तरीके से विधायकों और महानगर अध्यक्ष को लेकर आए थे। उनका उद्देश्य वीके सिंह और उनका परिवार को टारगेट करना था। अतिथि सत्कार की मर्यादा के कारण मैं उनकी इस बात का विरोध नहीं कर सका।

एमएलसी ने आगे अपने पत्र में लिखा है कि अनिल अग्रवाल कहीं ना नहीं स्वयं को आगामी लोकसभा का दावेदार प्रस्तुत करते हैं। इसी कारण वह नहीं चाहते कि वीके सिंह या उनके परिवार का कोई सदस्य गाजियाबाद के संपर्क में रहे। मैं सांसद जनरल वीके सिंह के विरुद्ध किए जा रहे किसी भी कार्य के समर्थन में न था और न हूं। मैंने विधायक सुनील शर्मा व अजीतपाल त्यागी को भी फोन करके अवगत करा दिया है।

वहीं इस मामले में केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि ऐसे लोग राज्यसभा सांसद बन गए हैं, जो कभी पार्टी के सदस्य नहीं रहे। उनकी कुछ महत्वाकांक्षाएं हैं, जिनके चलते वे ऐसी हरकतें कर रहे हैं। मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। जनता ने मुझे चुना है। जनता की सेवा कर रहा हूं।

Exit mobile version