‘पठान’ के गाने ‘बेशरम रंग’ का विरोध करने वालों पर बरसीं स्वरा भास्कर

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म ‘पठान’ का हालिया रिलीज गाना ‘बेशरम रंग’ का जमकर विरोध किया जा रहा है। अब इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने उन धार्मिक संगठनों को जवाब दिया है।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर बिना किसी की नाम लिए उन राजनेताओं पर निशाना साधा है जो इस गाने में दीपिका के आउटफिट के कलर को लेकर कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं और उन्हें बुरा भला भी कह रहे हैं। स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के गाने का एक प्रिंटशॉर्ट शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया जताई है। स्वरा भास्कर ने लिखा है- मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से…अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फुसरत मिलती, तो क्या पता वह कुछ काम भी कर लेते।

आपको बता दें कि धार्मिक संगठनों के अनुसार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के नए गाने में जानबूझकर भगवा को बेशरम रंग बताया गया है। दीपिका पादुकोण जिस तरह से कपड़े पहनकर शाहरुख खान के साथ डांस कर रही हैं वह विरोध के लायक है।

वहीं एक्टर मुकेश खन्ना ने भी शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के हालिया रिलीज गाने ‘बेशर्म रंग’ को अश्लील कहा है। टीवी के फेमस शो ‘शक्तिमान’ फेम एक्टर मुकेश खन्ना ने कहा है- बच्चे भी टीवी और फिल्में देखते हैं और ऐसे में इस तरह के गानों को सेंसर बोर्ड द्वारा पास नहीं किया जाना चाहिए। मुकेश खन्ना ने कहा कि सेंसर बोर्ड कोई सुप्रीम कोर्ट नहीं है जिसका विरोध नहीं किया जा सकता है। ये गाना अश्लील है और लोगों की सोच को प्रभावित कर रहा है।

Exit mobile version