गाजियाबाद: ट्रेन की चपेट में आने से पति-पत्नी समेत तीन की मौत, पटरी पर बना रहे थे रील

प्रतीकात्मक चित्र

गाजियाबाद। मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लू गढ़ी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर रील बना रहे पति-पत्नी समेत तीन की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

डीसीपी ग्रामीण डॉ. ईरज राजा ने बताया कि पुलिस को घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर के मेमो के जरिए मिली थी। बुधवार रात को ग़ाजियाबाद से लखनऊ जा रही पद्मावत एक्सप्रेस ट्रेन से मसूरी के कल्लू गढ़ी रेलवे क्रासिंग के पास तीनों वीडियो बनाने के दौरान चपेट में आए थे। पद्मावत एक्सप्रेस के लोको पायलट ने इसकी जानकारी डासना रेलवे स्टेशन पर दी थी। 

लोको पायलट ने स्टेशन को दी गई लिखित सूचना में बताया कि दो युवक और एक युवती ट्रेन की पटरी पर खड़े थे। उनके मोबाइल की फ्लैश लाइट चालू थी। जिससे ये दिखाई दे रहा था कि वह वीडियो शूट कर रहे हैं। पायलट ने कई बार हॉर्न भी दिया, लेकिन उन्हें सुनाई नहीं दिया। आखिरकार तीनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

मृतकों की पहचान नदीम और उसकी पत्नी जनैब और दोस्त शकील के रूप में की है। तीनों ही मसूरी के रहने वाले थे। नदीम और शकील टैक्सी ड्राइवर थे। पुलिस ने बताया कि तीनों रात करीब 9 बजे वीडियो बनाने के लिए रेल पटरी पर गए थे। शकील का टूटा हुआ मोबाइल भी घटनास्थल से मिला है। पुलिस इसकी फोरेंसिक जांच कराएगी।

Exit mobile version