भाजपा ने AAP पार्षदों को खरीदने के लिए 50 लाख रुपये तक ऑफर किए: सीएम केजरीवाल

File Photo

दिल्ली। दिल्ली एमसीडी नतीजों के बाद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी पर पार्षदों की खरीदारी का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया कि 10-50 लाख रुपये का ऑफर देकर बीजेपी आम आदमी पार्टी के पार्षदों को खरीदने की कोशिश कर रही है।

आप पार्षदों और पार्टी के अन्य नेताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने दावा किया कि आप के छह सदस्यों के पास फोन आए जिसमें उन्हें 10 से 50 लाख रुपये की पेशकश की गई। AAP के चुने गए पार्षद पार्टी बदलने के प्रलोभन और मोटी रकम जैसे प्रस्तावों को अस्वीकार करेंगे, ऐसा भरोसा जताते हुए केजरीवाल ने आप सदस्यों से कहा कि वे अपने फोन में रिकॉर्डिंग चालू रखें ताकि कॉल करने वाले की पहचान की जा सके और उसका खुलासा किया जा सके। उन्होंने पार्टी के सदस्यों पर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि कोई भी आप नेता बीजेपी के झांसे में नहीं आने वाला।

नवनिर्वाचित पार्षदों को संबोधित करते हुए, केजरीवाल ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान तैनात भाजपा की भारी मशीनरी ने एमसीडी चुनावों को काफी चैलेंजिंग बना दिया था। उन्होंने कहा कि एमसीडी चुनाव आम आदमी पार्टी द्वारा लड़ा गया सबसे कठिन चुनाव बन गया।

पॉजिटिव पॉलिटिक्स करती है AAP
दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वाली कथित वीडियो का भी जिक्र किया। केजरीवाल ने दावा किया कि भाजपा ने एमसीडी चुनाव से पहले आप के खिलाफ दुष्प्रचार के लिए मीडिया पर दबाव डाला। आप सुप्रीमो केजरीवाल ने कहा, ”हम सकारात्मक राजनीति करते हैं और अपने काम के बारे में बात करते हैं।

Exit mobile version