गाजियाबाद: चौकी प्रभारी पर आरएसएस कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का आरोप, दिया धरना

गाजियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र की जल निगम चौकी प्रभारी पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता को पीटने का आरोप लगा है। आरोप है कि चौकी प्रभारी ने उन्हें हिंडन पुल के पास रोका और वाहन के सभी दस्तावेज पूरे होने के बाद भी उनका चालान काट दिया और वजह पूछने पर थप्पड़ मार दिया। उन्होंने इसकी जानकारी अपने साथियों को दी। संघ व बजरंग दल संगठन के कई कार्यकर्ता पुलिस पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए मौके पर धरने पर बैठ गए।

कनावनी के अजित प्रजापति राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS)के नगर विद्यार्थी प्रमुख हैं। उनका कहना है कि वह अपने दोस्त अतुल को उनके घर गोकुलधाम छोड़ने के लिए आए थे। इसी दौरान उन्हें जल निगम चौकी प्रभारी ने रोक लिया। अजित का आरोप है कि वाहन के सभी कागज होने व हेलमेट लगे होने के बावजूद उन्होंने जबरन उनका चालान काट दिया। दोस्त अतुल ने विरोध किया तो उसे थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने का कारण पूछने पर वह उन्हें भी धमकाने लगे।

चौकी प्रभारी के खिलाफ शिकायत दर्ज
इसके बाद उन्होंने कार्यकर्ताओं को सूचना दी और मौके पर धरना दे दिया। एक घंटे तक चले हंगामे के बाद मौके पर सीओ प्रथम पहुंची लेकिन समझाने पर कार्यकर्ता नहीं माने। इसके बाद उन्होंने यूपी डायल 112 पर कॉल कर चौकी इंचार्ज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सीओ सिटी प्रथम अंशू जैन का कहना है कि चेकिंग के दौरान बाइक सवारों के संदिग्ध प्रतीत होने पर रोका गया था। पिटाई के संबंध में जांच कराई जाएगी। अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है

Exit mobile version