दूल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी में इंडियन आर्मी को किया इनवाइट

तिरुवनंतपुरम। केरल के एक दूल्हा-दुल्हन ने अपनी शादी का कार्ड इंडियन आर्मी को भेजा है। इसके साथ ही कपल ने एक बहुत ही खास संदेश लिखा। अब कपल का यह शादी कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

केरल के दूल्हे राहुल की शादी कार्तिका नाम की दुल्हन से 10 नवंबर को हुई। अपनी शादी में दोनों ने भारतीय आर्मी को बुलाने का फैसला किया। इसके बाद दोनों ने अपनी शादी के कार्ड में इंडियन आर्मी के लिए नोट लिखा और आर्मी को भेज दिया। दोनों ने अपनी शादी में आने के लिए आर्मी से रिक्वेस्ट भी की। कपल ने अपनी शादी के कार्ड में लिखा, ‘देश के प्रति आपके प्यार, सच्ची देशभक्ति और दृढ़ संकल्प के लिए हम आपके आभारी हैं। हमें सुरक्षित रखने के लिए हम आपके शुक्रगुजार हैं। आपके कारण ही हम चैन की नींद सो पाते हैं। हमें अपने प्रियजनों के साथ खुशहाल दिन देने के लिए धन्यवाद।आपकी वजह से हम खुशी से शादी कर रहे हैं, हमें आपको अपने विशेष दिन पर आमंत्रित करते हुए बेहद खुशी हो रही है।’

कपल के इस आमंत्रण पत्र को भारतीय सेना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया। इसके साथ ही लिखा, ‘शुभकामनाएं.. भारतीय सेना शादी के निमंत्रण के लिए राहुल और कार्तिका को धन्यवाद देती है और जोड़े को एक खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं देती है।’ अब इस कपल के पहल को खूब सराहा जा रहा है।

Exit mobile version