राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाएंगे वीर सावरकर के पोते,अपमान का आरोप

File Photo

मुम्बई। वीर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने वीर सावरकर का अपमान करने के लिए राहुल गांधी के खिलाफ शिवाजी पार्क पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराएंगे।

रंजीत सावरकर ने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी और कांग्रेस ने सावरकर का अपमान किया है। इससे पहले भी उन्होंने ऐसा किया है और इसलिए मैंने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने का फैसला किया है। रंजीत सरवरकर ने यह भी कहा कि 2017 में भी  राहुल गांधी एक सीरियल अपराधी रहे हैं। वीर सावरकर का अपमान करने का एजेंडा चलाते हैं।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक आदिवासी सम्मेलन में राहुल गांधी ने कहा कि सावरकर अंग्रेजों से पेंशन लेंगे और कांग्रेस के खिलाफ काम करेंगे। अंडमान जेल में सावरकर ने अंग्रेजों को पत्र लिखकर माफी मांगी और उन्हें जेल से रिहा कर दिया। उन्होंने अंग्रेजों से पेंशन ली और कांग्रेस के खिलाफ काम किया। जेल से बाहर आने के बाद, उन्होंने अंग्रेजों के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और उनकी सेना में शामिल हो गए।

राहुल गांधी ने यह भी कहा कि आदिवासी नेता बिरसा मुंडा ने अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी और आज आरएसएस और बीजेपी उनकी विचारधारा पर हमला कर रहे हैं। बिरसा मुंडा ने 24 साल की उम्र में अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी। अंग्रेजों ने उसे मार डाला। उन्होंने अपने 24 वर्षों में सब कुछ किया, लेकिन आज उनकी विचारधारा पर आरएसएस और भाजपा द्वारा हमला किया जा रहा है।

Exit mobile version