ऋषिकेश में श्रद्धा के टुकड़े ठिकाने लगाना चाहता था आफताब, सूटकेस भी खरीदा था

दिल्ली। श्रद्धा वकार हत्याकांड में दिल्ली पुलिस की जारी जांच में रोजाना नए-नए चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। आफताब ने श्रद्धा के चेहरे, हाथों की कलाईयां व ऊंगलियां को ब्लोअर टॉर्च से जला दिया था। इसके लिए वह ब्लोअर टॉर्च महरौली मार्केट से खरीदकर लाया था। आरोपी श्रद्धा के शव को लक्ष्मण झूला, उतराखंड में फेंकना चहाता था। इसके लिए वह महरौली मार्केट से सूटकेस खरीदकर लाया था।

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताब ने पूछताछ में खुलासा किया है कि दोनों शादी नहीं करना चहाते थे। दोनों जिंदगी को अपने तरीके से जी रहे थे। शराब, गांजा व बीड़ के नशे में दोनों में झगड़ा होता था। वारदात वाले दिन भी दोनों में झगड़ा हुआ था। झगड़े में श्रद्धा उसे बर्तन फेंक कर मार रही थी। इस तरह का इनमें रोज झगड़ा होता था।

आरोपी श्रद्धा के शव को लक्ष्मण झूला, उतराखंड में फेंकना चहाता था। इसके लिए वह महरौली मार्केट से सूटकेस खरीदकर लाया था। ये श्रृद्धा के साथ लक्ष्मण झूला घूमकर आया था। इसलिए ये जगह उसकी देखी हुई थी। मगर बाद में इसने प्लान बदल दिया था।

वहीं आरोपी आफताब ने वारदात को अंजाम देने से पहले तो श्रद्धा के साथ मारपीट की ही थी। शव के साथ भी अमानवीयता की सारी हदें उसने पार कर दीं। उसने शव के टुकड़े करने के बाद सभी को फ्रिज में रख लिया। इसके बाद चेहरा, हाथ, कलाई को जलाया था। इसके बाद उन्हें जंगल में फेंक दिया था। आफताब ने पूछताछ के दौरान ये बातें कबूल की हैं। उसका कहना है कि ऐसा उसने इसलिए किया ताकि पहचान न हो सके।

दिल्ली पुलिस ने डीएनए जांच के लिए श्रद्धा के भाई श्रीजय विकास वालकर व पिता विकास वालकर के खून के सैंपल ले लिए हैं। पुलिस जल्द ही हड्डियों को डीएनजी जांच के लिए भेजेगी। दूसरी दिल्ली पुलिस ने आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट कराने के लिए साकेत कोर्ट में आवेदन किया है।

Exit mobile version