नहीं मिला टिकट तो टावर पर चढ़ गए AAP नेता, कहा- 3 करोड़ में बिका है टिकट

दिल्ली। दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज रविवार को AAP के पूर्व पार्षद हसीब उल हसन शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास टावर पर चढ़ गए। उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं पर धोखा देने का आरोप लगाया है। आप नेता ने पार्टी पर आरोप लगाया कि टिकट के तीन करोड़ रुपये मांगे गए थे, जो उसके पास नहीं थे, इसलिए उसे टिकट नहीं मिला।

हसीब उल हसन आप का पूर्व पार्षद रह चुके हैं। हालांकि तब आप की तरफ से उसे मनोनित किया गया था। हसन को उम्मीद थी कि इस बार के चुनाव में पार्टी उसे टिकट देगी, लेकिन जब टिकट की लिस्ट में उसका नाम नहीं दिखा तो वो आम आदमी पार्टी पर आग बबूला हो गया। वो शास्त्री पार्क मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा और एक ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ गया। हसन ने टॉवर पर चढ़ने की घटना सोशल मीडिया पर लाइव की। उन्होंने कहा- मुझे आज अगर कुछ होता है, तो मेरी मौत के जिम्मेदार आम आदमी पार्टी के दुर्गेश पाठक और आतिशी जी होंगी, क्योंकि मेरे डॉक्यूमेंट्स, पास बुक तक इन लोगों ने जमा कर ली है। कल नामांकन का आखिरी दिन है। मेरे बार-बार मांगने पर भी पार्टी कागज वापस नहीं दे रही है। टिकट नहीं देना था तो ना दें, लेकिन कागजात वापस कर दें।

आप नेता ने पार्टी पर आरोप लगाया कि टिकट के तीन करोड़ रुपये मांगे गए थे, जो उसके पास नहीं थे, इसलिए उसे टिकट नहीं मिला। उसकी जगह पर इलाके के माफिया को टिकट दिया गया है। हसन ने कहा कि पार्टी ने उनसे सभी असली कागजात ले लिए थे, जो उसे वापस नहीं दिया जा रहा था, लेकिन अब टावर पर चढ़ने के बाद वो कागजात मिल गए हैं।

हसन को पोल पर चढ़ते देख लोगों की वहां भारी भीड़ लग गई। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली वो भी हसन को बचाने के लिए वहां पहुंच गई। साथ ही दमकल की गाड़ियां भी वहां मौजूद थी। पुलिस जब वहां पहुंची और तो उसने हसन को समझाया-बुझाया और मांगे गए कागजात को भी उसे वापस दिलवाया, जिसके बाद हसन टावर से उतर आए।

इससे पहले मार्च, 2022 में हसीब उल हसन का एक वीडियो वायरल हो चुका है। इसमें वह खुद नाले में उतरकर उसकी सफाई करते दिख थे। उनका कहना था कि सफाई न होने के कारण नाला ओवर फ्लो हो रहा था। बार बार शिकायत करने पर भी नाले की सफाई नहीं हुई, इसके बाद उन्होंने खुद इसे साफ करने का फैसला लिया। सफाई के बाद लोगों ने उन्हें दूध से नहलाया था।

Exit mobile version