गाजियाबाद: रेलवे लाइन के किनारे मिला डेढ़ वर्षीय अगवा बच्चा

साहिबाबाद(गाजियाबाद)। कड़कड़ मॉडल गांव से सोमवार शाम छह बजे अपहृत डेढ़ वर्षीय किट्टू को लिंकरोड पुलिस और स्थानीय लोगों ने मंगलवार रात करीब आठ बजे बृज विहार रेलवे लाइन किनारे से सकुशल बरामद कर लिया। अभी तक सीसीटीवी फुटेज में बच्चे को पांच रुपये का सिक्का देकर अपने साथ ले जाते दिखे युवक का कोई पता नहीं चला है। पुलिस यह पता करने में जुटी है कि 26 घंटे तक बच्चा कहां था और उसे अगवा करने का मकसद क्या था।

लिंक रोड थाना क्षेत्र में कड़कड़ मॉडल निवासी प्रशांत सिंह इंडियन रोल कंपनी में बतौर मशीनमैन तैनात है। प्रशांत के दो बच्चे हैं। 31 अक्टूबर की शाम करीब 4 बजे डेढ़ साल का बेटा आरव उर्फ किट्टू घर के बाहर खेल रहा था। आरव की मां किरन घर के अंदर झाडू लगा रही थीं। कुछ देर बाद वो बाहर आईं तो उन्हें बच्चा मौजूद नहीं मिला। एक पड़ोसी ने बताया कि अनजान शख्स पांच रुपए देकर बच्चे को अपने साथ लेकर चला गया था। इससे वह घबरा गईं। शोर मचाया। थोड़ी देर में मामला लिंक रोड थाना पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। मंगलवार रात में बच्चा कालोनी से थोड़ी दूर स्थित रेलवे फाटक के पास स्थानीय निवासियों को मिल गया। पुलिस ने उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

आरव के पिता प्रशांत ने बताया, हमारे घर से कुछ ही दूरी पर एक स्कूल है। स्कूल के बाहर CCTV कैमरे लगे हैं। इसकी फुटेज देखी गई तो नशेड़ी जैसा शख्स मेरे बेटे को गोद में उठाकर ले जाता हुआ दिखा। हमने इससे पहले इस आरोपी को आसपास इलाके में कभी नहीं देखा। कैमरे की फुटेज में उसका चेहरा साफ नहीं दिख रहा था।

सीओ साहिबाबाद पूनम मिश्रा ने बताया कि किट्टू रेलवे फाटक के पास कैसे पहुंचा। वहां किसने उसकी देखभाल की या रात में खाने-पीने के लिए उसे क्या दिया गया। पुलिस इसकी जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। वहीं सीसीटीवी कैमरों की मदद ली जा रही है। उम्मीद है कि अपहरण करने वाले के बारे में जानकारी मिल जाएगी।

Exit mobile version