खड़ी कार में हुआ जोरदार धमाका, ड्राइवर की झुलसकर मौत

प्रतीकात्मक चित्र

दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के अलीपुर इलाके में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गय। यहां एक कार में आग लग गई, आग इतनी तेजी से लगी कि ड्राइवर को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला, जिनकी झुलसकर मौत हो गई। पूरा हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद है। पुलिस बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मृतक की पहचान में जुटी है।

रविवार सुबह करीबन 7 बजे दमकल विभाग को अलीपुर के शनि रोड पर एक कार में आग लगने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंच गई। सेल्टोज कार में आग लगी थी। दमकलकर्मियों ने कुछ देर में आग पर काबू पा लिया। कार पूरी तरह से जल चुकी थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आग बुझाने के बाद कार की तलाशी ली गई। ड्राइविंग सीट पर एक शख्स की झुलसी हुई लाश मिली।

स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि कार में धमाका होने के बाद अचानक आग लग गई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर सबूत इक्कठा किए। पुलिस को आशंका जताई है कि तकनीकी गड़बड़ी के कारण कार में आग लगी है। छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल के एक मकान से लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मिला है।

फुटेज में दिख रहा है कि चालक घटनास्थल के पास आकर अपनी कार रोकी। वह कार से उतरकर पीछे आया और फिर कुछ देखने के बाद कार में बैठ गया। उसके कुछ देर बाद धमाका के बाद कार में आग लग गई। नंबर से पता चला है कि कार ऋषु गांधी के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस कार नंबर के जरिए मृतक की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है।

Exit mobile version