गाजियाबाद में ढाई साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, माँ भीख मांगकर करती है गुजर-बसर

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लिंक रोड थानाक्षेत्र में रेलवे लाइन के पास किनारे पुलिस को ढाई साल की मासूम बच्ची घायल अवस्था में मिली। पुलिस ने बच्ची को जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसके साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। पीड़ित बच्ची की मां बस स्टैंड पर भीख मांगकर गुजर-बसर करती है। वह थोड़ी मानसिक विक्षिप्त भी है। पुलिस ने शक के आधार पर 5 लोगों को हिरासत में लिया है।

शनिवार सुबह साढ़े सात बजे मोहम्मद नौशाद नाम के शख्स को लिंक रोड थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन के किनारे झाड़ियों में लगभग ढाई साल की लावारिस बच्ची घायल अवस्था में देखी। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चाइल्ड केयर के कर्मचारियों को बुलाया। बच्ची को तुरंत उपचार के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां दो डॉक्टरों की टीम ने मासूम का उपचार किया। पुलिस का कहना है कि मेडिकल जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। बच्ची अब मेरठ के LLRM मेडिकल कॉलेज में भर्ती है।

पुलिस अधीक्षक निपुण अग्रवाल का कहना है कि एसपी सिटी सेकेंड और लिंक रोड थाने से दो टीम मामले की जांच के लिए गठित की हैं। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रेलवे लाइन के आसपास एक महिला रोती हुई अपनी बच्ची को तलाश रही थी। इसीलिए पुलिस वहां पहुंची तो महिला मिल गयी। पुलिस ने बच्ची की फोटो उसकी मां को दिखाकर पहचान कर ली है।

कौशांबी बस अड्डे से घटनास्थल की दूरी करीब 5 किलोमीटर है। माना जा रहा है कि दरिंदा बच्ची को रेल लाइन के किनारे-किनारे लेकर गया और दरिंदगी के बाद उसको फेंककर भाग निकला। एसपी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर पॉक्सो ऐक्ट और धारा 376 के तहत अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने इस मामले में पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है। जल्द केस का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version