AIMIM नेता का हिंदुओ पर विवादित बयान, बोले- हमने 832 साल हुक्मरानी की है और तुम हमारे बादशाह के सामने हाथ पीछे करके जी हुजूर करते थे

संभल। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने हिंदुओं की घृणास्पद बयान दिया है। शौकत ने कहा कि हमने 832 साल हुक्मरानी की है और तुम हमारे बादशाह के सामने हाथ पीछे करके जी हुजूर करते थे।

शौकत अली संभल में बीते शुक्रवार की देर रात जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। शौकत अली ने कहा, “लोग कहते हैं कि हमने तीन शादियाँ की हैं। दो शादियाँ होने पर भी हम समाज में दोनों पत्नियों को सम्मान देते हैं, लेकिन आप (हिंदू) एक से शादी करते हैं और तीन रखैल रखते हैं।” शौकत अली ने आगे कहा, “आप (हिंदू) न तो अपनी पत्नी का सम्मान करते हैं और न ही रखैलों का। अगर हमारी दो शादियाँ होती हैं तो हम उन्हें सम्मान के साथ रखते हैं और हमारे बच्चों के नाम भी राशन कार्ड में होते हैं।”

कर्नाटक के शिक्षण संस्थानों में मुस्लिम छात्राओं के हिजाब पहनने पर प्रतिबंध को लेकर भी शौकत अली ने जहर उगला। उन्होंने कहा, “हिंदुत्व यह तय नहीं करेगा कि देश में कौन क्या पहनेगा। यह संविधान तय करेगा।” उन्होंने कहा कि हिजाब के नाम पर भाजपा देश तोड़ने का काम कर रही है।

शौकत ने कहा, “तुम हमे धमकी दे रहे हो। तुम जैसे कीड़े-मकोड़े… 832 साल हमने हुक्मरानी की है और तुम हमारे बादशाह के सामने हाथ पीछे करके जी हुजूर करते थे। हमने तुम्हारी बहन को मल्लिका-ए-हिंदुस्तान बनाया था। जोधाबाई कौन थीं, हमने तो कभी भेदभाव नहीं किया।हमसे बड़ा धर्म-निरपेक्ष कौन है। अकबर ने जोधाबाई से शादी की। इनको तकलीफ हो रही है।क्यों तकलीफ हो रही है भाई? एक साधु खड़ा होकर कह रहा है कि इनको काट-काटकर फेंक देंगे. अच्छा, हम गाजर हैं, मूली हैं, प्याज हैं?”

शौकत अली ने कहा कि तुम्हारे पीछे दिल्ली की पुलिस खड़ी है इसलिए तुम्हारे जबान से ये भाषा निकलती है और यहां हमारे लिए कोई बोलने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि वोट लेने के लिए सब ठेकेदार बन जाते हैं कि मैं मुसलमानों का वोट लूंगा। मुसलमान किसी का गुलाम नहीं है।मुसलमान अपने आका का गुलाम है। हम तुम्हारी गुलामी नहीं करेंगे। अपने आका की गुलामी करेंगे।

Exit mobile version