गाजियाबाद: करवा चौथ पर प्रेमिका को शॉपिंग करा रहा था पति, पत्नी ने चप्पल से की पिटाई

गाजियाबाद। करवा चौथ वाले दिन चोरी-छिपे प्रेमिका को शॉपिंग कराना युवक को भारी पड़ गया। पीछे से पहुंची पत्नी ने सरे बाजार चप्पल बरसाकर पति के सिर से इश्क का भूत उतार दिया। साथ ही पति की प्रेमिका की भी जमकर खबर ली। पिटाई के दौरान कई लोगों ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

सिहानी चुंगी इलाके में कौशल नगर निवासी महिला की शादी 4 मार्च 2017 को प्रताप विहार सेक्टर-12 निवासी युवक से हुई थी। कुछ समय बाद दंपती में विवाद हो गया और अलग-अलग रहने लगे। इस संबंध में कोर्ट केस चल रहा है। महिला के अनुसार, पिछले करीब 3 साल से वो अपने बच्चे के साथ मायके में रह रही है। गुरुवार को करवा चौथ वाले दिन वह अपनी शादीशुदा प्रेमिका को शॉपिंग कराने तुराबनगर मार्केट में ले गया। इसकी जानकारी उसकी पत्नी को लग गई। फिर क्या था वह आग बबूला होती हुई मौके पर पहुंच गई और दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

वह कुछ समझ पाता, इससे पहले ही पत्नी ने चप्पल उठाई और उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसकी पत्नी के साथ आई महिलाओं ने उसकी प्रेमिका को पकड़ लिया। पत्नी ने दिन में ही करवाचौथ का चांद दिखाने की बात कहते हो पति और उसकी प्रेमिका पर चप्पलों की बौछार कर दी। इससे दुकानदारों और बाजार में मौजूद लोगों में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

मामले की जानकारी मिलने के बाद नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को साथ ले गई। थाने में युवक ने कहा कि वह पत्नी के साथ नहीं रहना चाहता। उससे अलग हो चुका है और तलाक लेना चाहता है। जब उससे रिश्ता खत्म कर दिया है तो वह पीछा क्यों नहीं छोड़ रही है? युवती ने कहा कि उसने उसे धोखा दिया है, उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। शहर कोतवाल अमित कुमार खारी ने बताया कि पति का शांतिभंग में चालान किया गया है, जबकि उसकी प्रेमिका को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।

Exit mobile version