गाजियाबाद में प्रोबेशन विभाग के कर्मचारी का घूस लेते वीडियो वायरल

गाजियाबाद। जनपद में प्रोबेशन विभाग में भ्रष्टाचार का वीडियो सामने आया है। कार्यालय में कार्यरत कर्मचारी का रिश्वत लेते वीडियो इंटरनेट मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर प्रसारित हाे रहा है। मामले को लेकर जिला प्रोबेशन अधिकारी ने बताया कि आरोपित कर्मचारी के खिलाफ इस संबंध में जांच शुरू कर दी गई है।

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो में विधि अधिकारी लोकेंद्र सिंह के साथ दो लोग बैठे नजर आते हैं। सामने बैठे दो व्यक्तियों में एक अपनी जेब से रुपये लेकर कर्मचारी के हाथ में धीरे से रखते हुए नजर आ रहा है। पता चला है कि बाल सुधार गृह में बंद रहने वाले बाल अपचारियों को सुविधाएं देने, उनकी परिजनों से मुलाकात कराने, निरीक्षण आख्या में अच्छी रिपोर्ट लगाने के नाम पर वसूली होती है। ये घूस भी इसी केस से जुड़ी बताई गई है।

हालांकि वीडियो में न दिखने के कारण रिश्वत देने वाले व्यक्ति के बारे में अभी जानकारी नहीं हो सकी है। जिला प्रोबेशन अधिकारी विकास चंद्र ने कहा, “ये वीडियो जुलाई-2021 का है। एक संविदा कर्मचारी ने कुछ दिन पहले इस्तीफा दिया था। इसी कर्मचारी का वीडियो में दिख रहे विधि अधिकारी लोकेंद्र सिंह से विवाद हुआ था। उसी पूर्व कर्मचारी ने वीडियो वायरल की है। फिलहाल इस वीडियो की जांच की जा रही है। जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई होगी।

गाजियाबाद के जिलाधिकारी (DM) राकेश कुमार ने सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो का संज्ञान लिया है। उन्होंने कहा, “मुख्य विकास अधिकारी को प्रकरण की जांच कर तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।”

Exit mobile version