गाजियाबाद: सिक्योरिटी एजेंसी बदलने को लेकर बवाल, सोसायटी में चले लाठी-डंडे

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक की महागुन मेस्कॉट सोसायटी में गुरुवार को सिक्योरिटी कंपनी बदलने को लेकर विवाद हो गया। दो पक्षों लात-घूंसे, लाठी-डंडे और बेल्टें चली। एक पक्ष का आरोप है कि बाउंसर ने गार्ड के साथ मारपीट की जबकि दूसरे पक्ष का आरोप है कि चुनाव रद्द होने के बावजूद पुरानी एओए के पदाधिकारी बिना लोगों की सहमति के काम कर रहे हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया।

विजयनगर थाना क्षेत्र स्थित इस सोसायटी में कुछ समय पहले एओए के चुनाव हुए थे लेकिन, शिकायत के बाद इस चुनाव को रद्द कर दिया गया और दोबारा चुनाव करवाने के लिए कहा गया था। जिस कारण विवाद चल रहा था। गुरुवार को सोसायटी में सिक्योरिटी चेंजिंग को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। यहाँ दोपहर बाद बाउंसर बुलाए गए, जिन्होंने गार्ड और लोगों से गेट पर मारपीट की। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि गेट के दोनों ओर खड़े लोग एक दूसरे पर डंडे से वार करते दिख रहे हैं।

पुरानी एओए के अध्यक्ष निशांत जोशी ने बताया कि चुनाव रद्द होने के बाद उनकी टीम अगले चुनाव होने तक काम को संभाल रही है। इस दौरान मेंटनेस कंपनी सीएसके से कुछ फंड की डिटेल नहीं देने पर उसे बदला जा रहा है, जिस पर विवाद किया गया। दूसरी तरफ नई एओए की तरफ से अरुण वाजपेई ने कहा कि चुनाव के रद्द करने के बाद पुरानी एओए जो चार साल से चुनाव नहीं करवा रही थी वह कैसे काम देख सकती है। मेंटेनेस कंपनी के प्रबंधक उपेंद्र सिसोदिया ने बताया कि उनका भुगतान रोका गया है और बिना कारण हटाने की बात की गई।

सीओ अंशु जैन ने कहा कि विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल वहां शांति व्यवस्था बनी हुई है। इस मामले में अग्रिम वैधानिक कार्रवाई प्रचलित है।

Exit mobile version