गाजियाबाद में दबंगों ने बीटेक छात्र को बेरहमी से पीटा, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ हाईवे पर निर्माणाधीन रैपिड रेल साइट पर एक छात्र को दबंगों द्वारा बेरहमी से पीटा गया। घटना का वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ है, मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर छात्र के स्वजन ने थाने पर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मोदीनगर थाना क्षेत्र की फफराना बस्ती कालोनी के पप्पू कुमार का बेटा रोहन दिल्ली-मेरठ हाईवे पर दुहाई स्थित एक इंजीनियरिंग कालेज में बीटेक के छात्र हैं। 28 सितंबर की शाम वह बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में दूसरी बाइक पर सवार दो अन्य लड़कों ने उसे रोक लिया। आरोपित उसे दुहाई के निकट ही रैपिड रेल की साइट पर बैरिकेडिंग में ले गए थे। इसके बाद दोनों ने रेहान की पिटाई शुरू कर दी। इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है जिसमे दबंग युवक उसे बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं।

रोहन आरोपितों से खुद को छोड़ने के लिए मिन्नते कर रहा है लेकिन आरोपित उसे पीटे जा रहे हैं। इस घटना के बाद से रेहान ने कॉलेज जाना बंद कर दिया। गुरुवार को जब पिता ने सख्ती से पूछा तो रोहन ने आपबीती सुनाई। वे तुरंत मुरादनगर थाने पहुंचे और आरोपितों के खिलाफ शिकायत की। वहां हंगामा करते हुए आरोपितों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की।

मामले में मुरादनगर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वीडियो की भी जांच कराई जा रही है। दोनों नामजद आरोपियों वरुण और विलास को गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ कर अन्य आरोपियों के बारे में पता किया जा रहा है।

Exit mobile version