विधानसभा में मोबाइल गेम खेलते और तंबाकू खाते दिखे भाजपा विधायक

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा के मानसून सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। वहीं, अब प्रदेश की विपक्षी पार्टी सपा ने दो वीडियो शेयर करके भाजपा के विधायकों पर सवाल उठाया है। वीडियो शेयर करके आरोप लगाते हुए सपा ने कहा कि भाजपा विधायक सत्र के दौरान मोबाइल पर गेम खेलकर और तंबाकू खाकर सदन की गरिमा को धूमिल कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी ने ऑफिशल ट्विटर और फेसबुक पर वीडियो जारी करते हुए लिखा, ‘सदन की गरिमा को तार-तार कर रहे भाजपा विधायक! महोबा से भाजपा विधायक सदन में मोबाइल गेम खेल रहे, झांसी से भाजपा विधायक तंबाकू खा रहे। इन लोगों के पास जनता के मुद्दों के जवाब हैं नहीं और सदन को मनोरंजन का अड्डा बना रहे। बेहद निंदनीय एवं शर्मनाक!’

सपा की तरफ से जो वीडियो शेयर किया गया है, वह सत्र के दौरान का है। सत्र के दौरान ही महोबा से भाजपा विधायक राकेश गोस्वामी बेफिक्र होकर मोबाइल पर ताश वाला कोई गेम खेल रहे हैं। हालांकि, सदन की कार्रवाही को सुनने के लिए वह हेडफोन जरूर लगाए हुए हैं। वहीं, सपा की तरफ से शेयर किए दूसरे वीडियो में झांसी से भाजपा विधायक रवि शर्मा सिर झुकाकर खांस रहे हैं। साथ ही उनके हाथ में तंबाकू की डिब्बी भी है। इस डिब्बी से वो तंबाकू निकालकर रगड़ भी रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले यानि कि 22 सितंबर का दिन ऐतिहासिक रहा था। 22 तारीख को सदन में पहली बार महिला विधायकों के लिए तय किया गया था। इस दिन पुरुष विधायकों ने सिर्फ महिलाओं की बातें सुनी थी। क्योंकि इस दिन सिर्फ महिला विधायकों को ही बोलने के लिए कहा गया था।

Exit mobile version