राहुल गांधी की तरह इमरान खान की फिसली जुबान, कहा- पाकिस्तान में आटा 100 रुपये लीटर

इमरान खान

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल हो रहे हैं। कांग्रेस पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की तरह उनकी भी जुबान फिसल गई है।

एक वीडियो में इमरान खान को भी आटे को लीटर में मापते हुए सुना जा सकता है। वायरल वीडियो में इमरान कहते हैं, ‘पाकिस्तान में महंगाई बहुत बढ़ गई है। वह जब सरकार में थे तो आटा 50 रुपये किलो हुआ करता था। आज कराची में आटा 100 रुपये लीटर बिक रहा है। हाल ही में देश में जारी मंहगाई और बेरोजगारी के खिलाफ दिल्ली के रामलीला में आयोजित कांग्रेस की रैली में राहुल गांधी की जुबान भी कुछ इसी तरफ फिसल गई था। उन्होंने आटे के साथ लीटर का इस्तेमाल किया था। सोशल मीडिया में बीजेपी नेताओं ने जमकर मजाक उड़ाया था।

आपको बता दें कि राहुल गांधी को भाषण देने के दौरान ही अपनी गलती का एहसास हुआ। उन्होंने तुरंत अपनी गलती सुधार ली। राहुल गांधी ने कहा था, “आटा जो 22 रुपए/लीटर था अब 40 रुपए है।”

इमरान खान अपने बयानों को लेकर पाकिस्तान में मशहूर रहते हैं। जून में भी वह एक बयान पर ट्रोल हो गए थे। उन्होंने पाकिस्तान में बिजली संकट की तुलना भारत से की थी। उन्होंने भारत में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी की तुलना पाकिस्तान के बिजली से की। उन्होंने शरीफ सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि भारत ने बिजली में 25 रुपये प्रति लीटर की कमी की है।

Exit mobile version