सेना के जवान और उसके भाइयों को पीटा, चार बाउंसर गिरफ्तार

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम सेक्टर-29 मार्केट में एक क्लब के बाहर सेना के जवान और उसके दो भाइयों की कथित तौर पर पिटाई करने के आरोप में चार बाउंसरों को गिरफ्तार किया गया है। हमला रविवार देर रात सेक्टर-29 में हुआ।

गुरुग्राम के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मारपीट के आरोपी फ्रिक्शन क्लब के एक बाउंसर को सोमवार रात को पकड़ा गया, जबकि अन्य तीन को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए बाउंसरों की पहचान राहुल, मोनू, नवीन और सतीश के रूप में हुई है, जिनसे अब पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोप है कि बाउंसरों के हमले में सेना का जवान और उसके दो भाई बुरी तरह घायल हो गए थे। इस संबंध में सोमवार को एफआईआर दर्ज की गई थी।

हरियाणा के रोहतक के रहने वाले नायक सुनील कुमार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, वह अपने दो भाइयों खजान सिंह और अनिल कुमार के साथ पार्टी करने के लिए फ्रिक्शन क्लब गए थे। नायक सुनील कुमार ने अपनी शिकायत में कहा कि रात के करीब 11.20 बजे हम फ्रिक्शन क्लब में दाखिल हुए। हम नाच रहे थे और आनंद ले रहे थे। लगभग 20 मिनट बाद क्लब में म्यूजिक बंद हो गया। मेरे भाई अनिल ने एक गाना बजाने का अनुरोध किया, लेकिन दो बाउंसर आए और अनुरोध को अस्वीकार कर दिया।

फिर उन्होंने हमारे साथ बहस शुरू कर दी और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर हमें बार के बाहर ले गए जहां उन्होंने हमें लाठी-डंडों से पीटा। एसीपी (क्राइम) प्रीतपाल सिंह सांगवान ने कहा कि हमने सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

Exit mobile version