जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बड़ी आतंकी साजिश नाकाम, 3 जवान शहीद, 2 आतंकवादी भी ढेर

File Photo

राजौरी। जम्मू-कश्मीर में सेना के जवानों ने 15 अगस्त से पहले उरी जैसी बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है, राजौरी में सेना के जवानों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया है। मुठभेड़ में तीन जवान शहीद हुए हैं। आतंकी राजौरी में आर्मी के कैंप में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

जम्मू जोन के एडीजीपी मुकेश सिंह ने बताया, ”राजौरी के दरहाल इलाके परगल स्थित सेना कैंप की बाड़ किसी ने पार करने की कोशिश की थी, इस दौरान दोनों ओर से गोलियां चलीं। दारहल थाने से छह किलोमीटर दूर तक अतिरिक्त दल भेजे गए हैं।

इससे पहले बडगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादी मारे गए था। मारे गए इन आतंकवादियों में लतीफ राठेर भी शामिल है जो मई में कश्मीरी पंडित कर्मचारी राहुल भट की हत्या में शामिल था। पुलिस ने यह जानकारी दी थी।

कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कश्मीर मंडल) विजय कुमार ने ट्वीट किया, ” लश्कर-ए-तैयबा के छिपे हुए तीनों आतंकियों को ढेर कर दिया गया है। घटना स्थल से शव निकाले जा रहे हैं, जिनकी पहचान किया जाना अभी बाकी है। आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए। यह हमारे लिए एक बड़ी सफलता है।”

Exit mobile version