12वीं के छात्र को मुर्गा बनाकर कमर में मारी कोहनी, शिक्षक पर केस दर्ज

चरखी दादरी। हरियाणा के चरखी दादरी के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा के छात्र की शिक्षक द्वारा पिटाई करने का मामला सामने आया है। पिटाई में घायल हुए छात्र ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी शिक्षक के खिलाफ जेजे एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

शिकायत में रासीवास निवासी 17 वर्षीय छात्र ने बताया कि वह बारहवीं कक्षा में है। पांच अगस्त को वह स्कूल में था। चौथे पीरियड में अंग्रेजी का शिक्षक उससे प्रश्न पूछने लगा। छात्र ने बताया कि उसे प्रश्न याद नहीं था और इससे नाराज होकर शिक्षक ने उसे मुर्गा बना दिया। छात्र का आरोप है कि इसके बाद उक्त शिक्षक ने उसकी गर्दन अपने पैरों के बीच दबाई और फिर उसकी कमर में कोहनी मारी। इसके बाद उसकी कमर में दर्द शुरू हो गया।

छात्र ने बताया कि इसके बाद एक अन्य शिक्षक उसे कार में बैठाकर समीप के गांव स्थित मेडिकल स्टोर पर ले आया और वहां दवा दिलाने के बाद उसे घर छोड़ दिया। छात्र ने बताया कि घर जाकर उसने यह बात अपने पिता को बताई और उसका पिता उपचार के लिए उसे सिविल अस्पताल ले आया। वहां से उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया लेकिन परिजन उसे हांसी के एक अस्पताल में ले गए। इसके बाद पुलिस ने घायल छात्र के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version