ख़बरें राज्यों से

मुख्तार अंसारी की पत्नी की दो करोड़ से ज्यादा की तीन संपत्तियां कुर्क

गाजीपुर। यूपी की जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। पुलिस लगातार उन पर कार्रवाई कर रही है।

पुलिस ने शनिवार को गाजीपुर गोराबाजार में आफ्शां अंसारी की एक बार फिर तीन व्यवसायिक भूमि को कुर्क कर लिया है। इसकी कीमत दो करोड़ 15 लाख रुपये बताई जा रही है। उनकी अन्य संपत्तियों पर भी जल्द कार्रवाई की तैयारी है। एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि मुख्तार की पत्नी आफ्शां अंसारी पर गाजीपुर और मऊ पुलिस ने गैंगस्टर कायम किया गया है। इस मामले में कोर्ट की ओर से एनबीडब्ल्यू जारी हो चुका है। हाजिर न होने के चलते पुलिस मुख्तार की पत्नी की कई संपत्तियों की कुर्की कर चुकी है।

शनिवार को आफ्शां अंसारी के नाम से गाजीपुर शहर के मोहल्ला गोरा बाजार में नगर पालिका नंबर-524 भाग 191 वर्ग मीटर भूमि, गाजीपुर शहर के मोहल्ला रजदेपुर में नगर पालिका नंबर पुराना -63बी नया व नंबर 99ए रकबा 162.27 वर्ग मीटर भूमि और गाजीपुर शहर के ही मोहल्ला कुंदनपुर में नगर पालिका नंबर 186 में रकबा 159 वर्ग मीटर को कुर्क किया गया है। एसपी के अनुसार कुल मिलाकर 2.15 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति को कुर्क किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.