राष्ट्रीय

‘अपनी पत्नी से पूछें कि वे रसोई कैसे चला रही हैं’, महंगाई पर बदरुद्दीन की भाजपा सांसदों को नसीहत

नई दिल्ली। देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर विपक्ष का चौतरफ हमला जारी है। ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने भी भाजपा पर निशाना साधा है।

अजमल ने सबसे पहले वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर निशाना साधते हुए कहा, “भारत का पैसा वित्त मंत्री के पास है। उन्हें कैसे पता चलेगा कि एक व्यक्ति कुछ खरीदने के लिए कितना खर्च करता है?” इसके बाद उन्होंने भगवा पार्टी के मंत्रियों और सांसदों पर कटाक्ष किया कि वे स्पष्ट रूप से इस बात से अनजान थे कि बढ़ती कीमतों से जनता कैसे प्रभावित हो रही है। उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी सांसदों से अपनी पत्नियों से महंगाई के बारे में पूछने के लिए कहा है।

एआईयूडीएफ प्रमुख ने कहा, “किसी भी मंत्री के लिए कोई महंगाई नहीं है। भाजपा सांसदों को अपनी पत्नियों से पूछना चाहिए कि वे रसोई कैसे चला रहे हैं। सरकार को ध्यान देना चाहिए अन्यथा 2024 में महंगाई उनकी सरकार को खा जाएगी।”

हाल के महीनों में आसमान छूती महंगाई को लेकर विपक्षी दलों ने बीजेपी नीत केंद्र पर निशाना साधा है। हमले का नेतृत्व कांग्रेस कर रही है, जिसके नेताओं ने शुक्रवार को कीमतों में वृद्धि और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी विरोध में सड़कों पर उतरे। दिल्ली में कांग्रेस नेताओं ने घेराव और हिरासत में लिए जाने से पहले प्रधानमंत्री आवास का घेराव और राष्ट्रपति भवन तक एक विरोध मार्च की योजना बनाई थी। देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं ने राजभवनों के बाहर विरोध प्रदर्शन और धरना दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.