मेरा गाज़ियाबाद

मोदीनगर में छुट्टी पर आए सेना के जवान की करंट लगने से मौत, सैन्य सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार

मोदीनगर। भोजपुर थानाक्षेत्र के गांव शामली में छुट्टी पर अपने घर आए सेना के जवान की करंट लगने से मौत हो गई। मंगलवार को सैन्य सम्मान के साथ सैनिक का अंतिम संस्कार किया गया। तिम संस्कार में विधायक और ब्लाक प्रमुख सहित हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए।

गांव शामली निवासी मीना देवी अपने पुत्र मुकुल तोमर व शिवम कुमार के साथ रहती है। उनके पति जगपाल सिंह की पहले मौत हो चुकी है। उनके पुत्र मुकुल तोमर सेना में जम्मू कश्मीर में तैनात था। छोटा पुत्र शिवम भी ट्रेनिंग पूरी करके ड्यूटी पर चला गया। एक सप्ताह पहले मुकुल तोमर छुट्टी पर घर आया था। मुकुल के घर में पुताई करने का काम चल रहा है। रविवार शाम को मुकुल ने जैसे ही इन्वर्टर का तार निकाला तो उसे करंट लग गया। करंट लगते ही वह काफी दूर जा गिरे।

परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से मुकुल तोमर को पिलखुवा के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना पर सेना के अधिकारी भी गांव शामली पहुंचे। भाई शिवम के आने के बाद मंगलवार को मुकुल तोमर का सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

अंतिम संस्कार में विधायम मोदीनगर डॉ. मंजू शिवॉच ,विधायक धौलाना धर्मेश तोमर, ब्लॉक प्रमुख सुचेता सिंह ग्राम प्रशान गिरीश तोमर सहित अन्य गणमान्य लोग सहित हजारों की सख्यां में लोग मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.