मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में बीच सड़क पर पुलिसकर्मियों में हुई हाथापाई

गाजियाबाद। गोशाला अंडरपास पर ट्रैफिक ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी और एक अन्य कार सवार पुलिसकर्मी में विवाद हो गया। बीच सड़क पर दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। इसकी जांच एसपी ट्रैफिक को सौंपी गई है। वहीं, ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस सिपाही कृपाल ने विजयनगर थाने में शिकायत दी है।

सावन के सोमवार को लेकर गोशाला अंदरपास पर डायवर्जन रखा गया था। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस से कृपाल की ड्यूटी उस प्वाइंट पर थी। इस दौरान पुलिस विभाग में ही तैनात राहुल वहां से अपनी कार से निकल रहा था। कृपाल ने उसे डायवर्जन के बारे में बताकर आगे जाने रोका। इस पर राहुल ने खुद को पुलिस में बताते हुए, वहां से जाने की जिद करते हुए कार आगे बढ़ा दी। कृपाल ने कार के आगे आकर उसे रोका। इसके बाद दोनों विवाद हो गया।

राहुल ने कार से बाहर आकर सड़क किनारे खड़े कृपाल पर हमला कर दिया। इसके बाद दोनों पर मारपीट होने लगी। एक अन्य पुलिसकर्मी के बचाव कर दोनों को अलग कर दिया लेकिन इसके बावजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने कार सवार पुलिसकर्मी को कई लातें मारी। जिसके बाद उन्हें दूधेश्वर नाथ मंदिर चौकी पर लेकर जाया गया और समझाया गया।

मामले में ट्रैफिक पुलिसकर्मी की शिकायत के बाद विजयनगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि कार चलाने वाला सिपाही खेल कोटे से पुलिस विभाग में तैनात हुआ है।वहीं एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा का कहना कि वायरल वीडियो जानकारी में आया है। घटना की जांच की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.