गर्लफ्रेंड के संग ड्रग्स बेच रहा था मॉडल, 1 करोड़ की चरस के साथ गिरफ्तार

दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने विज्ञापनों में एक्टिंग करने वाले एक मॉडल को एक करोड़ की चरस के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी 25 वर्षीय शुभम मल्होत्रा के पास 1 किलो 10 ग्राम चरस बरामद हुई है।

आरोपी अपनी महिला मित्र 27 वर्षीय कीर्ति के साथ मिलकर ड्रग्स तस्करी करता था। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह लंबे समय से मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहा था। इसी दौरान उसे नशे की लत लग गई। इसके बाद उसने अपने खर्चे पूरे के करने के लिए ड्रग्स तस्करी शुरू कर दी। पुलिस उपायुक्त रोहित मिणा ने बताया कि इंस्पेक्टर मंगेश त्यागी की टीम को दिल्ली विश्वविद्यालय इलाके में चरस तस्करी की सूचना मिली थी। यह एक पार्टी के लिए आने वाली थी।

पुलिस टीम ने सूचना पुख्ता करने के बदा तस्करी के लिए आने वाले लोगों की जानकारी निकाली और सिंघु बार्डर के पास 12 जुलाई को ट्रेप लगाया। पुलिस ने एक लग्जरी कार में एक युवक और युवती को आते हुए देखा। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गाड़ी रोकने के लिए कहा। लेकिन आरोपी ने गाड़ी रोकने के बदले उसकी रफ्तार बढ़ा दी और मौके से भागने लगा।

45 मिनट तक पीछा कर आरोपी को पकड़ा
पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की गाड़ी की पहचान के बाद पुलिस टीम ने सिंघू बार्डर से उसका पीछा शुरू किया। पुलिस टीम ने करीब 45 मिनट तक पीछा किया और उसे गुप्ता कॉलोनी मॉडल टाऊन के पास से गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर चरस बरामद हुई।

ड्रग तस्करी में शामिल दो विदेशी धरे गए
अंतरराष्ट्रीय ड्रग तस्करी में शामिल दो विदेशियों को द्वारका जिले की एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों कोलेनस ओबियोरा ओन्येकाओव्नू और साइरेकस फिरंगी के पास से 424 ग्राम हीरोइन और 60 ग्राम एंफेटामाइन बरामद की गई है। पुलिस की दो टीमों को मोहन गार्डन के सोम बाजार रोड और द्वारका मोड़ के पास तैनात कर दोनों को दबोच लिया। ओन्येकाओव्नू के पास एक पॉलिथीन बैग में ड्रग्स मिली। इनके खिलाफ अलग-अलग थानों में मामले दर्ज किए गए हैं।

Exit mobile version