मेरा गाज़ियाबाद

राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप के मोबाइल पर आई अश्लील वीडियो काल, रिपोर्ट दर्ज

गाजियाबाद। प्रदेश के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नरेंद्र कश्यप, उनके बेटे सागर कश्यप व भांजे के मोबाइल पर किसी शरारती तत्व ने अश्लील वीडियो काल की। तीनों के मोबाइल पर एक साथ ही एक ही नंबर से यह वीडियो काल आईं। इस मामले में उनके स्वजन ने आरोपित के खिलाफ मधुबन बापूधाम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस साइबर सेल की मदद से मामले की जांच कर रही है।

संजयनगर सेक्टर 23 निवासी राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप के भांजे विशाल का कहना है कि 26 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात सुनने, जन समस्याओं के निदान व सामाजिक लोगों के साथ संवाद के लिए आयोजन किया गया था। जिसकी तैयारी के लिए 25 जून को काम चल रहा था।

आयोजन के संबंध में सभी 25 जून की रात राज्यमंत्री के आवास पर बैठकर वार्ता कर रहे थे। रात करीब 12 बजे नरेंद्र कश्यप, उनके पुत्र सागर कश्यप व विशाल पर अनजान नंबर से काल आई। काल उठाते ही दूसरी तरफ से अश्लील वीडियो चल रहा था। सभी ने तुरंत काल काटकर नंबर को ब्लाक कर दिया।

विशाल का कहना है कि किसी ने जानबूझकर उनकी छवि को खराब करने के लिए यह वाटसएप वीडियो काल की थी। उनका कहना है कि 26 जून को आयोजन में व्यस्त होने के कारण वह रिपोर्ट दर्ज नहीं करा सके।

उन्होंने सोमवार को मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। सीओ कविनगर अवनीश कुमार का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। साइबर सेल की मदद से मामले की जांच की जा रही है। आरोपित को शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.