सरयू नदी में नहाते समय पत्नी को चूमना पड़ा पति को भारी, भीड़ ने की जमकर पिटाई

अयोध्या। यूपी के अयोध्या में राम की पैड़ी पर स्नान करते हुए पत्नी से रोमांस करना युवक को भारी पड़ गया। सरयू को स्वीमिंग पूल समझ पति अपनी पत्नी को बाहों में लेकर चूमने लगा। इसके बाद आसपास नहा रहे लोगों ने उसकी पिटाई कर दी।

अयोध्या कोतवाली पुलिस थाना अंतर्गत सरयू नदी के किनारे की यह घटना मंगलवार की है, जिसका वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि एक युवा दंपति नदी में स्नान कर रहे हैं, इसी दौरान पति ने पत्नी को किस कर लिया। दुनिया जहां से बेखबर इस प्रेमी जोड़े को होश ही नहीं रहा कि वो कहां खड़े हैं। उस जगह का क्या महत्व है? ये नदी कितने लोगों की आस्था का केंद्र है? कितने लोग उन्हें देख रहे हैं? जिस पवित्र सरयू नदी में स्नान कर लोगों के भीतर भक्ति भाव उमड़ते है वहां पति-पत्नी के मन में वासना की तरंगे उठने लगी।

एक तरफ लोग राम का नाम लेकर डुबकी लगा रहे थे वहीं दूसरी तरफ ये शख्स अपनी भीगी हुई पत्नी को बाहों में लेकर उसे चूम रहा था। इसके बाद पति के पास नहा रहे युवकों का एक दल आता है, पहले तो उस शख्स की बनियान पकड़कर उसे नदी से बाहर खींच लिया। फिर लोगों ने उस शख्स पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। भीड़ में कई लोगों ने हाथ साफ किए और बेचारे प्रेमी की हालत पतली कर दी। गनीमत ये रही कि उसकी पत्नी के साथ किसी ने मारपीट नहीं की। बाद में विवाद बढ़ता देख मामला संत समाज के बीच भी गया। संत समाज ने भी इस घटना पर घोर आपत्ति जताई।

अयोध्या पुलिस ने एक ट्वीट में कहा कि प्रभारी निरीक्षक पुलिस स्टेशन कोतवाली अयोध्या को जांच और आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना की सही तारीख की अभी पुष्टि नहीं हुई है, हालांकि कुछ लोगों ने दावा किया कि ये मंगलवार को राम की पौड़ी घाट पर हुआ था। अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस मामले में उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है।

Discussion about this post

Stay Connected test

WordPress › Error

There has been a critical error on this website.

Learn more about troubleshooting WordPress.