मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद में सिपाही की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, झाड़ियों में मिली लाश

गाजियाबाद। जनपद के विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके में जीआरपी के सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव मंगलवार को थाना क्षेत्र में झाड़ियों में पड़ा मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मूल रूप से जनपद बुलंदशहर में स्याना क्षेत्र के गांव मवी निवासी 35 वर्षीय सुमित यूपी पुलिस में कांस्टेबल था। उसकी तैनाती फिलहाल राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) में बागपत जिले के बड़ौत में थी। स्थानीय लोगों ने मंगलवार सुबह 11 बजे यूपी-112 कंट्रोल रूम को सूचना दी कि विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार में झाड़ियों में एक शव पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव की शिनाख्त हुई।

पुलिस ने बताया कि सुमित ने जीआरपी बड़ौत पर सोमवार सुबह ड्यूटी की थी। इसके बाद वह संदिग्ध परिस्थतियों में लापता हो गया था और आज सुबह उसका शव गाजियाबाद में मिला है। प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला कि सुमित पूर्व में गाजियाबाद के विजयनगर थाने पर तैनात रहा है।

एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि मृतक सिपाही नशे का आदी बताया जा रहा है। शव के पास सीरींज तथा दवा की शीशी भी मिली है। शरीर पर कोई चोट के निशान भी नहीं हैं, लिहाजा नशे की ओवरडोज से मौत होने का अंदेशा है। शव का पोस्टमार्टम डॉक्टरों के पैनल से वीडियोग्राफी के बीच कराया जा रहा है। इससे मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.