कश्मीर में जारी है आतंक का सफाया, एक ही दिन में चार आतंकी ढेर

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से सुरक्षाबलों ने बड़ी कामयाबी पाई है। सुरक्षाबलों ने रविवार से चल रही मुठभेड़ में चार आतंकियों को मार गिराया है। मौके से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया गया है।

पुलिस ने बताया कि कुपवाड़ा के लोलाब इलाके में एक आतंकी शौकत अहमद शेख को गिरफ्तार किया गया। उसकी निशानदेही पर आतंकी ठिकाने की तलाशी शुरू की गई। इस दौरान छिपे आतंकियों ने घेरा सख्त होते देख फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन आतंकी लगातार फायरिंग करते रहे।

सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई से शुरू हुई मुठभेड़ में एक-एक कर दो आतंकी मारे गए। ढेर किया गया एक आतंकी लश्कर-ए-ताइबा का पाकिस्तानी दहशतगर्द था। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आतंकी भी घिर गया था, उसने भी आतंकी ठिकाने पर पहुंचकर साथियों के साथ फायरिंग शुरू कर दी थी। हालांकि सोमवार सुबह सुरक्षाबलों ने दो और आतंकियों को मार गिराया। जिनमें आतंकी शौकत अहमद शेख भी शामिल है।

इसके अलावा, रविवार को ही कुलगाम जिले के दमहाल हांजीपोरा इलाके के गुज्जरपोरा गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान दो आतंकियों को मार गिराया गया। इनकी शिनाख्त कुलगाम के जाकिर पाडर और श्रीनगर के हरीश शरीफ के रूप में हुई है।

Exit mobile version