अंतर्राष्ट्रीय

दुकान में रखी टॉइलट शीट पर ही शुरू हो गया बच्चा, वायरल हुई पोस्ट

बच्चों की हरकतें न केवल हमें हंसाती हैं बल्कि कई बार पब्लिक प्लेस पर शर्मिंदा भी कर जाती हैं। बचपन की बहुत सारी ऐसी हरकतें होती हैं जो कि मां-बाप को जीवनभर याद रहती हैं। ऐसी एक हरकत काज ओवन और आरोन अख्तर के बच्चे ने भी की जो कि इंटरनेट पर वायरल हो गई। दंपती यूके का रहने वाला है। वे दोनें अपने बच्चे को लेकर बी ऐंड क्यू स्टोर में गए थे। यहां स्टोर में रखे डमी टॉइलट को बच्चे ने असली समझ लिया। और फिर उसने जो किया वह इंटरनेट पर छा गया।

काज ने फेसबुक पर अपने परिवार की तस्वीरें शेयर कीं। उनके बेटे ने जब डमी टॉइलट शीट देखी तो वहीं पॉटी करने लग गया। उसने न तो कुछ सोचा और न ही मां-बाप से पूछना ठीक समझा। वह टॉइलट शीट पर उछलकर बैठ गया और अपना काम शुरू कर दिया। जब तक काज और अख्तर को पता चलता, बहुत देर हो चुकी थी।

काज ने पोस्ट में लिखा, मुझे यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह क्या हो गया। जे ने बी ऐंड क्यू के डिस्पेल टॉइलट में पॉटी कर दी। जब हम वॉशिंग लाइन में गए। इतने में जे घूमकर एक शीट पर बैठ गया। जब तक हम उसे देखते बहुत देर हो चुकी थी। यहां मौजूद एक शॉप असिस्टेंट ने भी मजे लिए। उसने कहा, जब तक मैं वेट वाइप लेकर उसके पास लौटता वो आराम से लगा हुआ था क्योंकि उसे पूरा काम खत्म करना था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.