पाकिस्तानी पत्रकार ने दिया नूपुर शर्मा का साथ, कहा- अगर हदीस गलत है तो मिटा दो, फिर नहीं बनेगा मजाक

इस्लामाबाद। पैगंबर मोहम्मद को लेकर बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा के बयान के बाद विवाद जारी है। इस मामले पर पाकिस्तानी मूल के पत्रकार तहा सिद्दीकी का एक बयान वायरल हो रहा है। पत्रकार तहा सिद्दीकी ने नूपुर शर्मा का समर्थन किया है।

पाकिस्तान के पत्रकार तहा सिद्दीकी ने अपने ट्वीट में कहा, नुपुर शर्मा और भाजपा पर हमला करने की बजाय हदीस की पुष्टि क्यों नहीं करते। मुस्लिम नेताओं को इसके लिए आगे आना चाहिए और अगर ये गलत है तो इसे तुरंत बुखारी से हटा देना चाहिए। जिससे कोई भी मजाक नहीं बना पाएगा। लेकिन अगर यह सच नहीं है तो कोई भी मोहम्मद पर बाल विवाह करने का आरोप नहीं लगा सकता है।।’ तहा न्यूयॉर्क टाइम्स, गार्जियन, अलजजीरा और फ्रांस-24 जैसे चर्चित मीडिया हाउस के लिए काम करते हैं।

तहा सिद्दीकी के ट्वीट करते ही पूरे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। पाकिस्तान के सोशल मीडिया यूजर्स तहा सिद्दीकी के बयान पर बुरी तरह भड़क गए। उनके इस बयान पर कुछ लोगों ने उन्हें अल्लाह से डरने को कहा तो वहीं, कुछ यूजर्स ने कहा कि उन्हें कुरान और हदीस को अच्छी तरह पढ़ना चाहिए और पैगंबर मुहम्मद के बारे में जानना चाहिए।

नूपुर शर्मा का समर्थन करने वाले तहा सिद्दीकी अकेले नहीं हैं। इससे पहले नीदरलैंड के सांसद गिर्ट विल्‍डर्स ने खुलकर उनके बयानों का समर्थन किया था। सांसद गिर्ट विल्डर्स ने कहा, ‘यह बहुत हास्यास्पद है कि अरब और इस्लामिक देश भारतीय नेता नूपुर शर्मा के पैगंबर के बारे में सच बताने पर भड़के हुए हैं। आखिर भारत क्यों माफी मांगे?’

सांसद गिर्ट विल्डर्स ने कहा कि तुष्टीकरण कभी काम नहीं करता है। यह चीजों और ज्यादा खराब कर देता है। इसलिए भारत के मेरे मित्रों आप मुस्लिम देशों की धमकी में नहीं आएं। आजादी के लिए खड़े हों और अपनी नेता नूपुर शर्मा के बचाव में गर्व महसूस करें। इसके साथ ही नूपुर शर्मा के बचाव में मशहूर लेखक तारिक फतेह भी आए। उन्होंने कहा कि नुपुर को धमकियां मिल रही हैं। पुलिस को उन्हें सुरक्षा प्रदान करनी चाहिए।’

Exit mobile version