गाजियाबाद: जिम ट्रेनर ने कनपटी पर गोली मारकर की खुदकुशी, रिश्तेदार को कॉल कर कहा- मम्मी-पापा का ध्यान रखना

मोदीनगर(गाजियाबाद)। मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव कन्नौजा में सोमवार रात जिम ट्रेनर ने तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले युवक ने करीब नौ बजे अपने चचेरे भाई को कॉल कर माफी मांगी और मम्मी-पापा का ध्यान रखने की बात कही। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव कन्नौजा निवासी अख्तर आयुध निर्माणी फैक्टरी से रिटायर्ड फैक्टरी के कर्मचारी हैं। उनके तीन पुत्र हैं। उनका मझेला पुत्र आतिर (25) दिल्ली मेरठ मार्ग थाने के सामने स्थित शंकर बिहार कॉलोनी में रेड जिम में ट्रेनर था। बताया जा रहा है कि सोमवार रात को आतिर जिम से अपने घर आया। खाना खाने के बाद आतिर घेर में सोने की बात कहकर चला गया। रात नौ बजे के आसपास आतिर ने अपने चचेरे भाई को फोन किया और कहा कि मम्मी–पापा का ख्याल रखना। जब चचेरे भाई ने पूछा कि ऐसा क्यों कह रहा तो उसने कुछ नहीं बताया।

इसके बाद वह घेर में पहुंचा तो वहां आतिर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। परिजन तुरन्त उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि शव के पास से कोई सुसाइट नोट बरामद नही हुआ है। मृतक का मोबाइल कब्जे में ले लिया है। जांच के बाद ही पता चलेगा कि युवक ने आत्महत्या क्यों की है। पुलिस कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। आतिर के दोस्त व अन्य परिचितों से भी पूछताछ कर आत्महत्या करने के कारणों का पता लगाया जाएगा।

Exit mobile version