मनोरंजन

केके के निधन से सदमे में इमरान हाशमी, कहा- ऐसी आवाज और टैलेंट कभी नहीं देखा

सिंगर केके के निधन से इस वक्त सभी सदमे में हैं। किसी को यकीन ही नहीं हो पा रहा कि केके अब इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर इमरान हाशमी ने भी केके के निधन पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। केके के निधन के बाद बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। इसके पीछे की वजह बहुत खास है। दरअसल केके ने इमरान हाशमी की फिल्म के लिए कई सुपरहिट गाने गए। इस वजह से अब उनके फैन्स दोनों की पुरानी फोटो और वीडियोज को शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं।

अभिनेता इमरान हाशमी ने ट्वीटर पर लिखा कि ऐसी आवाज और टैलेंट जैसे किसी में नहीं। ऐसे भगवान और बनाते ही नहीं। केके के साथ उनके गाए हुए गानों में परफॉर्म करना काफी स्पेशल होता है। आप हमेशा हमारे दिल में रहोगे केके और अपने गानों के जरिए फैंस के दिलों में जिंदा रहोगे।

एक वक्त पर इमरान हाशमी की हर फिल्म में केके की आवाज ही होती थी। इमरान की फिल्म ‘जन्नत’ (jannat movie songs) तो याद ही होगी आपको? इस फिल्म के गाने चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं। ‘जरा सी दिल में दे जगह तु’ गाने के वीडियो की तरह ही हर लड़का अपनी प्रेमिका को प्रपोज करना चाहता है। इस गाने को केके ने ही अपनी आवाज दी थी। इमरान ने केके के हिट गाने सोनिये, तू ही मेरी शब है, बीते लम्हें, दिल नशीं, दिल इबादत, जरा सा में परफॉर्म किए हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है।

बता दें केके कोलकाता में परफॉर्म करने गए थे। केके कोलकाता के नजरूल मंच पर गुरुदास कॉलेज के फेस्टिवल में प्रस्तुति दे रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें फौरन CMRI हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.