राष्ट्रीय

‘कांग्रेस तो 1984 से ही केरोसिन लेकर घूम रही’, भाजपा का राहुल पर पलटवार

नई दिल्ली। लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी के ‘आइडियाज फॉर इंडिया’ सम्मेलन में राहुल गांधी के दिए बयान के बाद से भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है।

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला है। गौरव भाटिया ने कहा कि राहुल गांधी लंदन की कैंब्रिज यूनिवर्सिटी की सेमिनार में जाते हैं और वहां जाकर देश की छवि को धूमिल करते हैं। ये आदत हो गई है राहुल गांधी और गांधी परिवार की कि वे पीएम मोदी से नफरत करते-करते भारत माता के खिलाफ ही बयान देने लगते हैं।

गौरव भाटिया ने कहा कि आप भाजपा का विरोध कर सकते हैं, स्वस्थ राजनीति का ये एक हिस्सा है। लेकिन आप हमारे देश के लिए अपशब्द कहेंगे, बेबुनियाद आरोप लगाएंगे तो ना केवल भाजपा इसका पुरजोर तरीके से विरोध करेगी बल्कि देश की जनता भी इसका विरोध करेगी।

कांग्रेस तो 1984 से ही केरोसिन लेकर घूम रही
गौरव भाटिया ने कहा कि कौन केरोसिन लेकर घूम रहा है पूरा देश जानता है। आप तो 1984 से ही केरोसिन लेकर घूम रहे हैं। राहुल गांधी केरोसिन तो कांग्रेस पार्टी छिड़कती है। 1984 का जो नरसंहार हुआ, कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कत्लेआम करवाया, उस केरोसिन को डालने वाले कांग्रेस के ही नेता थे। आप हमेशा से चाहते आए हैं कि देश में आग लगी रहे। भाजपा नेता ने कहा कि एक हताश कांग्रेस और उसके विफल नेता राहुल गांधी जब भी विदेशी की धरती पर जाते हैं, चाहे वो लंदन हो, अमेरिका हो, सिंगापुर हो उनके वकतव्य कहीं न कहीं ये दर्शाते हैं कि आज की कांग्रेस पार्टी 1984 से लेकर अब तक, देश में आग लगाने, सौहार्द बिगाड़ने में लगी है।

दरअसल राहुल गांधी लंदन के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में आइडियाज फॉर इंडिया सम्मेलन में शामिल हुए। राहुल ने कहा कि बीजेपी सरकार में रोजगार कम हुए हैं। इसके बावजूद ध्रुवीकरण के कारण सत्ता में बनी हुई है। भारत में आज अच्छे हालात नहीं हैं। बीजेपी ने चारों तरफ केरोसिन छिड़क रखा है और इसके लिए केवल एक चिंगारी की जरूरत है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.