मनोरंजन

ओटीटी पर The Kashmir Files ने मचाया धमाल, जी5 पर मिले इतने लाख व्यूज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर और मिथुन चक्रवतर्ती स्टारर फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बड़े स्क्रीन के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचा दिया है। इस फिल्म को गत 13 मई से जी5 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जा रहा है। एक हफ्ते में, इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 90 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं।

विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती ने काफी अहम रोल निभाया है। ‘द कश्मीर फाइल्स फिल्म कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो ओपनिंग वीकेंड में फिल्म द कश्मीर फाइल्स को सबसे ज्यादा व्यूज, 60 लाख और स्ट्रीमिंग मिनट्स- 220 मिलियन मिले। वहीं इस फिल्म को पहले हफ्ते में 90 लाख बार देखा गया और 300 मिलियन स्ट्रीमिंग मिनट्स प्राप्त हुए। जी5 पर द कश्मीर फाइल्स सभी रिकॉर्ड्स तोड़ती हुई नजर आ रही है।

ओटीटी पर सबसे ज्यादा बार देखी जाने वाली फिल्म
द कश्मीर फाइल्स फिल्म की रिलीज के साथ, जी5 पहला ओटीटी प्लेटफॉर्म बन गया है, जिसने इंडियन साइन लैंग्वेज इंटरप्रिटेशन के साथ किसी फिल्म को रिलीज किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स की सफलता के बारे में कहा- इस फिल्म के थियेटर से डिजिटल रिलीज तक में, इसके लिए दर्शकों का प्यार सिर्फ बढ़ा है।

उन्होंने कहा- यह मेरी अब तक की सबसे संतुष्टि देने वाली फिल्म है। मैं ऑडियंस का आभारी हूं कि उन्होंने इसे अपनाया और बहुत प्यार दिया। अनुपम खेर ने इस फिल्म की सफलता में अहम रोल निभाया है। द कश्मीर फाइल्स सिर्फ एक फिल्म नहीं, एक मूवमेंट है। यह जानकर खुशी होती है कि यह फिल्म डिजिटल डेब्यू के सभी रिकॉर्ड तोड़ने में लगी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.