मेरा गाज़ियाबाद

15 दिन में खुद हटाएं अतिक्रमण नहीं तो होगी कार्रवाई- एसडीएम

मोदीनगर(गाजियाबाद)। ट्रैफिक जाम व अतिक्रमण के कारण होने वाले हादसों से छुटकारा दिलाने के लिए जिला प्रशासन ने भी कमर कस ली है। एसडीएम शुभांगी शुक्ला की अध्यक्षता में शुक्रवार को तहसील सभागार में बैठक आयोजित हुई।

बैठक में एसडीएम ने व्यापारियों से सहयोग करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण से लोगों को समस्या होती है। शासन स्तर से इसको लेकर सख्ती करने के आदेश दिए गए हैं। एसडीएम ने कहा कि व्यापारी नुकसान से बचने के लिए 15 दिन में या तो खुद ही अतिक्रमण को हटा लें, अन्यथा पुलिस प्रशासन और नगर पालिका की संयुक्त कार्रवाई में अतिक्रमण को हटाया जाएगा। एसडीएम ने कहा कि किसी भी स्थिति में दुकान, प्रतिष्ठानों के सामने शेड व्यापारी नहीं डालें। न ही दुकान, प्रतिष्ठानों के बाहर सामान रखें।

इस पर व्यापारियों ने अपनी व्यवहारिक समस्या अधिकारियों के समक्ष रखी। कहा कि शेड न डालने से बारिश होने पर दुकान, प्रतिष्ठानों के अंदर पानी भरने की संभावना बढ़ जाती है। एसडीएम ने कहा कि दुकानदार नाले की हद से बाहर शेड की लंबाई न करें। व्यापारियों ने अपनी अन्य तमाम समस्याएं अधिकारियों के समक्ष रखी।

बैठक में मोदीनगर चेयरमैन अशोक महेश्वरी, मोदीनगर पालिका के ईओ शिवराज सिंह, निवाड़ी इओ निति गुप्ता, मुरादनगर इओ अभिषेक कुमार के अलावा हरेंद्र अरोड़ा, भाजपा नेता डा. पवन सिघल, महेश तायल, प्रवीण मित्तल, नीरज महेश्वरी, अमितेज जैन, प्रिस भल्ला, सुबोध जैन आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.