मनोरंजन

भारती सिंह ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, दाढ़ी-मूंछों पर कमेंट करना पड़ा महंगा

मुंबई। दाढ़ी-मूंछ पर विवादित टिप्पणी करने वाली मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रहीं। कॉमेडियन का ट्वीटर पर विरोध शुरू होने के बाद अब शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) भारती सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने जा रही है। दूसरी तरफ विवाद बढ़ता देखकर भारती सिंह ने ऑनलाइन आकर माफी मांग ली।

भारती सिंह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अपने एक शो के दौरान अभिनेत्री जैस्मिन भसीन से बात करते हुए दिख रही हैं। इस दौरान दाढ़ी मूछ पर कमेंट करते हुए कहती हैं, “दाढ़ी मूछ क्यों नहीं चाहिए। दाढ़ी मूछ के बड़े फायदे होते हैं। दूध पियो, ऐसे दाढ़ी मुंह में डालो, सेवइयों का स्वाद आता है। मेरे काफी फ्रेंड्स लोगों की शादी हुई है, जिनकी इतनी इतनी दाढ़ी है, सारा दिन दाढ़ी में से जुएं निकालती रहती है।”

भारती के इस कमेंट ने सिख समुदाएं के लोगों की भावनाओं को आहत कर दिया है। जिसके बाद उन्होंने कॉमेडिन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उनके ऊपर एफआईआर करने की मांग करते हुए उन्हें अरेस्ट करने की बात कह रहे हैं। अब SGPC ने उनकी इस टिप्पणी को लेकर कार्रवाई करने की बात कही है।

विवाद बढ़ने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह ने ऑनलाइन आकर माफी मांग ली। भारती ने कहा कि वह सिर्फ अपनी दोस्त के साथ कॉमेडी कर रही थी। उन्होंने कहीं भी किसी धर्म का नाम नहीं लिया। हर धर्म के लोग दाढ़ी और मूंछ रखते हैं। वह खुद अमृतसर में जन्मी हैं और वहीं बढ़ी हुई है। उन्हें पंजाबी होने पर गर्व है फिर भी अगर उनकी शब्दावली से किसी को ठेस पहुंची है तो वह माफी मांगती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.