मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: प्रेमी संग रहना चाहती थी महिला, पति को खिलाई नशीली गोलियां फिर दबा दिया गला

गाजियाबाद। नंदग्राम थानाक्षेत्र में एक मई को हुई सब्जी विक्रेता की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बेहोश होने पर प्रेमी संग मिलकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल हुआ कंबल, चूर्ण की डिब्बी, नशे की गोलियों का रेपर आदि बरामद कर लिया है।

मूलरूप से थाना अनूपशहर बुलंदशहर के गांव पारली निवासी राकेश कुमार शर्मा नंदग्राम थाना क्षेत्र की नई बस्ती में पत्नी कुसुम के साथ रहते थे। वह सब्जी की ठेली लगाते थे। नंदग्राम थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि एक मई की रात में कुसुम ने राकेश के भाई मुकेश को फोन करके बताया कि उसके पति बेहोश हो गए हैं और वे कुछ बोल नहीं पा रहे हैं। रात में ही मुकेश व उनके परिजन गाजियाबाद में आए। वे राकेश को गाजियाबाद के जिला अस्पताल ले गए, जहां उनको मृत घोषित कर दिया।

शव को लेकर उनके परिजन जिला बुलंदशहर में अनूप शहर थाना क्षेत्र के गांव पारली में पहुंच गए। 2 मई की सुबह परिजनों को शव देखकर कुछ शक हुआ तो उन्होंने अनूप शहर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर आई और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई। इसके बाद पुलिस का पूरा फोकस हत्या पर पहुंच गया।

नंदग्राम एसएचओ ने बताया कि कुसुम को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पति की हत्या करने की बात कबूल कर ली। इसके बाद पुलिस ने कुसुम के प्रेमी मनोज और उसके साथी गौरव चौहान निवासी बुलंदशहर को भी गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ का कहना है कि प्रेम संबंधों के चलते कुसुम दस माह पहले प्रेमी मनोज के साथ चली गई थी।

पति व ससुरालियों की गुहार पर कुछ दिन मनोज के साथ रहने के बाद कुसुम वापस लौट आई थी। मनोज के साथ उसकी बातचीत अब भी जारी थी। उसने मनोज के साथ रहने का फैसला कर लिया था, लेकिन पति उनकी राह में रोड़ा बन रहा था, लिहाजा उन दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली। एक मई को कुसुम ने पति को चूर्ण में नशीली गोलियां मिलाकर खिला दीं। सोने के बाद मनोज और उसके साथी गौरव ने कंबल से मुंह दबाकर राकेश की हत्या कर दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.