मेरा गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: डीएलएफ में महिला की हत्या कर लूटपाट, बाथरूम में मिला शव

गाजियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र के डीएलएफ कालोनी में एक फ्लैट में गर्भवती महिला का शव मिला है। महिला की गला दबाकर हत्या की गई है। वारदात के वक्त फ्लैट में ही मौजूद महिला की सास को हत्यारों ने धक्का देकर बालकनी में बंद कर दिया। गुरुवार देर रात जब महिला का पति ड्यूटी करके लौटा तो वारदात की जानकारी हुई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीएलएफ ब्लॉक के फ्लैट में संतोष कुमार अपनी पत्नी संतोषी और मां पदमावती के साथ रहते थे। वारदात के वक्त घर में संतोषी और उनकी सास पदमावती थीं। संतोष नौकरी के सिलसिले मे दिल्ली गए थे। रात करीबन 10 बजे संतोष जब घर पहुंचे तो देखा कि फ्लैट का दरवाजा खुला था। बाथरूम के अंदर उनकी पत्नी संतोषी की लाश पड़ी थी। अलमारी और लॉकर के ताले टूटे थे। लॉकर से कुछ सामान गायब था। घर का बाकी सामान भी अस्त-व्यस्त मिला। मां की आवाज सुनकर संतोष ने बालकनी का लॉक खोलकर उन्हें बाहर निकाला। फिर पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर एसएसपी मुनिराज जी. ने घटनास्थल का मुआयना किया। सास पदमावती ने बताया कि गुरुवार शाम को कुछ लोग पानी लेने के बहाने घर में घुस आए। कमरे में आते ही उन्होंने बुजुर्ग महिला को धक्का देकर बालकनी में बंद कर दिया और फिर वारदात करके भाग निकले।

वहीं पीड़ित संतोष कुमार ने बताया कि हमारे फ्लैट के ऊपर विपिन कुमार के फ्लैट में काम चल रहा है। इसमें काम करने वाले मजदूर रोजाना पानी की कैन भरने के लिए हमारे फ्लैट में आते थे। मुझे शक है कि उन्होंने ही मेरी पत्नी को मारा है।

पुलिस ने बताया कि महिला का शव घर के बाथरूम में मिला है। घटनास्थल पर जाकर पता चला कि घर में रखी अलमारी भी तोड़ी गई है। महिला के गले पर निशान हैं, जिससे लग रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। लूट के इरादे से हत्या का मामला लग रहा है। पुलिस का कहना है कि कुछ संदिग्धों को भी पकड़ा है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्दी मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.